Home / स्पोर्ट्स / “भारत छोड़ दो” बयान पर कोहली पर भड़के फैन्स, विवाद बढ़ने के बाद कैप्टन ने दी सफाई

“भारत छोड़ दो” बयान पर कोहली पर भड़के फैन्स, विवाद बढ़ने के बाद कैप्टन ने दी सफाई

Loading...

एक फैन को दिए अपने विवादास्पद जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह घिरे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अब सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वह क्रिकेट प्रशंसकों की ‘पसंद करने की आजादी’ के पूरी तरह पक्ष में हैं। उन्होंने फैंस से अपने बयान को हल्के में लेने की भी अपील की है।

दरअसल हुआ यह था कि कोहली को जब एक क्रिकेट प्रेमी ने ‘ओवररेटेड’ (जरूरत से ज्यादा आंका गया) प्लेयर करार दिया तो कैप्टन को यह इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने उस प्रशंसक को रुखे तरीके से जवाब देते हुए यहां तक नसीहत दे डाली कि उन्हें तो भारत छोड़कर विदेश में जा बसना चाहिए। इस प्रशंसक ने ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लिश बल्लेबाजों की तारीफ की थी।

विडियो हुआ वायरल 

कोहली का एक विडियो वायरल हुआ जो उनके द्वारा रिलीज किए गए नए ऐप पर मौजूद है। इसमें कोहली ट्वीट और इंस्टाग्राम मेसेज पढ़ते दिखते हैं। अचानक एक मेसेज पढ़ते ही उनके चेहरे का रंग बदल जाता है। कोहली इस क्रिकेट फॉलोअर के संदेश को पढ़ते हैं जिसमें उसने कहा है कि उसे कोहली की बल्लेबाजी में ऐसा कुछ खास नजर नहीं आता और उन्हें ‘जरूरत से ज्यादा भाव’ दिया गया है।

प्रशंसक का संदेश है- ‘वह ओवररेटेड बैट्समैन हैं और व्यक्तिगत रूप से मैं उनकी बैटिंग में कुछ भी खास नहीं देखता। इसके बजाय मैं इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को खेलते देखना ज्यादा एंजॉय करता हूं।’ 

जब देश से प्यार नहीं तो देश में रहना क्यों 

कोहली कहते हैं- ‘ठीक है, फिर मुझे नहीं लगता कि आपको इंडिया में रहना चाहिए। आपको यहां से चले जाना चाहिए और कहीं और जाकर रहना चाहिए। आखिर आप हमारे देश में क्यों रह रहे हैं जब आपको दूसरे देशों से प्यार है, आप मुझे पसंद न करें तो मैं इसका बुरा नहीं मानूंगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि फिर आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरी चीजें पसंद करनी चाहिए। अपनी प्राथमिकता तो ठीक करिए।’

कोहली जम कर हुए ट्रोल 

टि्वटर यूजर्स को कोहली का जवाब देने का यह तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया जिन्हें लगा कि इतने बड़े क्रिकेटर का यह जवाब अशोभनीय है। उन्होंने कोहली की जमकर ट्रोलिंग की। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें विडियो पोस्ट कर याद दिलाया कि कभी उन्होंने खुद साउथ अफ्रीकी प्लेयर हर्शल गिब्स को अपना पसंदीदा बैट्समैन बताया था जबकि जर्मनी की एंजेलिक कर्बर को अपनी फेवरिट टेनिस स्टार करार दिया था।

यही नहीं, फैंस ने उनकी खिंचाई करते हुए भारत के बदले विदेश में अपनी शादी का वेन्यू चुनने पर भी कटाक्ष किए। बताया जाता है कि बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कोहली के इस बयान को गैरजिम्मेदाराना करार दिया है और उन्हें भविष्य में ऐसी टिप्पणियों से बचने की सलाह दी है।

=>
loading...

Check Also

क्यूट जीवा संग पापा ने ऐसे मनाई दिवाली, मम्मी साक्षी ने शेयर किया VIDEO

Loading... भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे कप्तान एमएस धोनी ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com