Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / मुलायम सिंह में शिवपाल के कार्यालय में मनाई दिवाली, शिवपाल ने कहा-हमारे साथ पूरा परिवार है 

मुलायम सिंह में शिवपाल के कार्यालय में मनाई दिवाली, शिवपाल ने कहा-हमारे साथ पूरा परिवार है 

Loading...

मुलायम सिंह यादव दीपावली के मौके पर एकजुटता का संदेश देने छोटे भाई व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव के सरकारी घर व दफ्तर 6 एलबीएस स्थित आवास पर पहुंचे.

हालांकि अखिलेश यादव इस मौके पर नहीं आए. मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव के साथ दिवाली पूजन किया. हालांकि इस मौके पर कोई सियासी बयानबाजी नहीं की.

शिवपाल के कार्यालय पहुचे मुलायम

मुलायम दीपावली के दिन शाम को अचानक शिवपाल सिंह यादव के पीएसपी (लोहिया) के कार्यालय पर पूजा करने पहुंच गए. हालांकि मुलायम सिंह यादव ने इस मौके पर मीडिया से राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में कोई बातचीत नहीं की. उन्होंने दीपावली के लिए शुभकामना संदेश दिया.

मुलायम सिंह ने इतना जरूर कहा कि शहर के मुकाबले गांव में दीपावली ज्यादा धूमधाम से मनाई जाती है. सरकारों को गांव के विकास का खास ख्याल रखना चाहिए. मुलायम पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. उनके साथ पत्नी साधना, छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा, बेटे आदित्य भी साथ में मौजूद थे.

हमारे साथ पूरा परिवार है 

इस मौके पर शिवपाल सिंह ने कहा, “अभी मैंने पूजा की है और हमारे साथ पूरा परिवार है. हमारे साथ नेताजी भी पूजा में शामिल हुए और मुझे आशीर्वाद भी दिया. ये हमारा सौभाग्य है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पहली बार पूजा हो रही है और पहली ही पूजा में नेताजी शामिल हुए हैं. हमें नेताजी का आशीर्वाद मिला है. नेताजी खुद ही पूजा में शामिल होने के लिए आए थे.”

गौरतलब है कि इससे पहले 30 अक्टूबर को भी मुलायम सिंह यादव अचानक शिवपाल के पार्टी दफ्टर पहुंच गए थे. उस दौरान उन्होंने शिवपाल की पार्टी का झंडा भी स्वीकार किया था. शिवपाल के दफ्तर पहुंचने पर एक बार फिर सियासी महकमों में हलचल तेज हो गई थी, हालांकि इसके बाद वे सपा दफ्तर भी पहुंचे थे.

=>
loading...

Check Also

सबरीमाला:एयरपोर्ट पर पुलिस ने तृप्ति देसाई को रोका,आज शाम खुलेगा मंदिर का गर्भगृह

Loading... नयी दिल्ली| सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद तीसरी बार खुलने जा रहे सबरीमाला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com