Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शराब पी कर इस भोजपुरी स्टार ने एयर होस्टेस के साथ की बदतमीजी…

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव को आज कौन नहीं जनता. बहले ही इन्होने बॉलीवुड में कदमना रखा हो लेकिन भोजपुरी फिल्मो में इनका नाम का डंका बजता हैं. लेकिन निरहुआ इन दिनों अपनी फिल्मो की वजह से सुर्ख़ियों में नहीं है बल्कि इन्होने एक ऐसा कारनामा किया है जिसकी वजह से इन्हें जेल जाने की जहमत भी उठानी पड़ सकती थी ..

बता दें, दिनेश लन्दन में भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने जा रहे थे .और फ्लाइट में एक एयरहोस्टेस के साथ नशे में बत्तमीजी करने लगे और फ्लाईट में बवाल मच गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना पिछले महीने जुलाई 28 की है.

जेल जाने की आ गई थी नौबत 

शराब के नशे में चूर दिनेश एक एयरहोस्टेस के साथ बदसलूकी करने लगे जिसके कारण फ्लाइट में मौजूद सभी को-पैसेंजर्स परेशान हो गए. इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया, .फ्लाइट निकलने तक दिनेश पूरी तरह से नशे में थे. वो बहुत जोरों से बात कर रहे थे और गुस्से में थे. उन्होंने एक एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी की. बात काफी बढ़ जाती अगर दिनेश के सह-यात्री बीच में ना पड़ते. इस वजहसे दिनेश को जेल भी जाना पड़ सकता था पर सभी के समझाने पर उस एयरहोस्टेस ने पुलिस कंप्लेंट ना करने की बात मान ली. दिनेश की इस हरकत से सभी पैसेंजर्स शर्मिंदा हो गए.

इससे पहले कपिल ने मचाया था बवाल 

इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जब किसी फिल्मी सितारे या फिर किसी ने मंत्री ने यात्रा करते समय उनकी मेजबानी में मौजूद व्यक्तियों के साथ दुर्व्यवहार किया है. ऐसी ही एक घटना में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फ्लाइट में नशे में धुत होकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था. उन्होंने अपने को-एक्टर सुनील ग्रोवर को थप्पड़ तक जड़ दिया था जिसके बाद सुनील ने उनके शो को अलविदा कह दिया. उस हादसे के बाद आजतक इनकी दोस्ती टूटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.