Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / बहुमंजिला इमारत से गिरने से महिला कोस्ट गार्ड अधिकारी की मौत, दुष्कर्म की आशंका

बहुमंजिला इमारत से गिरने से महिला कोस्ट गार्ड अधिकारी की मौत, दुष्कर्म की आशंका

 

 

 

लखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र में एक महिला की रविवार को बहुमंजिला इमारत से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई। उसकी पहचान नेहा कात्याल के तौर पर हुई है, जो महिला कोस्ट गार्ड में डिप्टी कमांडेंट के तौर पर तैनात थी।

बताया जा रहा है कि महिला के कपड़े फटे हुए हैं, जिसके बाद यह आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीजीआई थाने की पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर कलानिधि नैथानी मौके पर गए और उन्होंने मौका मुआयना किया।

सुबह आठ बजे घर के बाहर दिखी

पड़ेासियों के अनुसार, नेहा सुबह आठ बजे एक बार घर के बाहर देखी भी गई थी। बताया जा रहा है कि उसकी नौकरी को लेकर कुछ परेशानियां चल रही थीं और हाल ही में उसकी शादी हुई थी। उसका पति प्राइवेट एयरलाइंस में कार्यरत है और लखनऊ के बाहर पोस्टेड है। जेठ भी दूसरे देश में काम करता है।

आत्महत्या, हत्या या फिर हादसा

पुलिस अब इस बात की पड़ताल कर रही है कि यह आत्महत्या है, हत्या है या फिर हादसा है। हालांकि दो तरह की बातें सामने आ रही हैं। पहली यह कि नेहा का बलात्कार कर उसे ऊपर से धक्का दे दिया गया है। वहीं दूसरी बात यह है कि बलात्कार के बाद नेहा ने अवसाद में छलांग लगा दी। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला की मौत की जांच शुरु हो गई है। वह सेलिब्रिटी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 201 में अपनी जेठानी के साथ रहती थी। उसकी जेठानी से पूछताछ की जा रही है। जब तक कोई साक्ष्य सामने नहीं आ जाता, तब तक कुछ कहना उचित नहीं होगा।

Loading...

Check Also

इटावा में टीवी एंकर की पत्नी की गला रेतकर हत्या

  इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में टीवी एंकर की पत्नी की घर में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com