Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / फेसबुक से परवान चढ़े प्यार ने ली सिपाही की जान

फेसबुक से परवान चढ़े प्यार ने ली सिपाही की जान

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी। 
  • फेसबुक पर हुआ प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि यूपी पुलिस का जवान और राजस्थान के अलवर की युवती ने प्रेम विवाह कर लिया। मगर उन्हें कतई अंदाजा नहीं था कि उनका प्यार जल्द ही तकरार में बदलने वाला है। कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए। और अचानक सोमवार की दोपहर पुलिस सिपाही का शव उसी के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के वास्ते भेज दिया है। 
  • बागपत जिले के थाना रमाला क्षेत्र अंतर्गत कंडेरा निवासी रवि कुमार तोमर पुत्र सत्येंद्र सिंह खीरी जिले में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया के गनर के तौर पर ड्यूटी कर रहा था।
  • मोहल्ला सिकटिहा में वह किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। सोमवार को रवि ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इस पर साथी पुलिसकर्मियों ने उसका नंबर मिलाना शुरू किया। जब फोन नहीं उठा तो साथी पुलिस के जवान उसके कमरे पर पहुंच गए। वहां रवि का शव कमरे में फंदे पर लटक रहा था। साथी पुलिस कर्मियों ने मामले की सूचना पर एसपी समेत अन्य अधिकारियों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के आला अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। पुलिस के जवान का शव फंदे से उतरवाया गया। मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी गई। 
  • एसपी राम लाल वर्र्मा ने बताया कि मृतक रवि बागपत जिले का रहने वाला है। वह वर्ष 2016 बैच का सिपाही है। सिकटिहा में किराए का कमरा लेकर अपनी पत्नी पूजा चौधरी निवासी अलवर प्रदेश राजस्थान के साथ रह रहा था। बताया जाता है कि रवि और पूजा को फेसबुक पर चैट के दौरान प्यार हो गया था। करीब साल भर पहले पूजा अलवर से रवि से मिलने लखीमपुर आई। यहां दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। हालांकि रवि ने अपनी शादी के बारे में अपने माता-पिता को भी कुछ नहीं बताया। इसी को लेकर दोनों के बीच आए रोज तकरार हुआ करती थी। रविवार को पूजा ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां हालत सुधारने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। अगले ही दिन रवि ने रोज-रोज के झंझट से ऊब कर आत्महत्या कर ली। 
Loading...

Check Also

नीम करोली बाबा के बुलेटप्रूफ चमत्कारी कंबल की अनसुनी कहानी

नीम करोली बाबा का समाधि स्थल नैनीताल के पास पंतनगर में है। नीम करोली बाबा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com