Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / लखनऊ CMS कक्षा 4 की छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

लखनऊ CMS कक्षा 4 की छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

महिलाओं की सुरक्षा क्या महज़ एक सवाल बन कर रह गया है ?, जहाँ एक तरफ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बात कर रही है वही दूसरी तरफ कभी 4 साल की बच्ची का के गैंग रेप होने का किस्सा सामने आता है तो कही महिला को रेप के बाद उसकी मौत का शर्मनाक घटना सामने आती है.

दरअसल शनिवार को राजधानी लखनऊ के सिटी मांटेसरी स्कूल से एक ऐसी घटना सामने आई जिसने लोगों को झकजोर कर रख दिया, और आक्रोशित लोग देखते ही देखते सड़कों पर उतर आये. 

आपको बता दें, ये आक्रोश क्लास 4th की छात्र के साथ स्कूल के बाथरूम में दुष्कर्म करने की वजह से था… भड़के अभिभावक और छात्र शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे कि पुलिस ने उन्हें हटाने के लिए मशक्कत की। आरोप है कि जब प्रदर्शनकारी अभिभावक नहीं माने तो पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने देर रात कुर्सी रोड जाम कर दिया।

स्कूल प्रशासन का आरोप है कि कुछ एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ की। देर रात तक प्रदर्शन चलता रहा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रात करीब 3 बजे तक स्थिति पर काबू पाया।

ये था पूरा मामला

Uttar Pradesh News Portal : #CMSRapeCase गेट तोड़कर अंदर घुसे परिजन तो पुलिस लाठीचार्ज किया

CMS में पढ़ने वाली कक्षा चार की छात्रा से कक्षा आठ में पढ़ने वाले किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जब छात्रा रोते हुए काफी देर बाद बाथरूम से बाहर आई। पीड़ित छात्रा के घरवालों ने गुस्से में आकर आरोपी छात्र की पिटाई कर दी। मारपीट की सूचना मिलने के बाद डॉयल 100 की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को जब थाने लेकर पहुंची तब जाकर घटना का खुलासा हो सका।

हालांकि तब तक स्कूल प्रशासन मामले को दबाये बैठा रहा। मामला सीएमएस स्कूल से जुड़ा होने के कारण लखनऊ पुलिस बैकफुट पर आ गई। घटना का संदेश सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार, सीओ अलीगंज दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों पुलिस अधिकारियों ने अलीगंज क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में घंटों बातचीत के बाद दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया।

=>
loading...

Check Also

थारु छात्राओं के पास बरामद हुई गुम हुई पांच वर्षीय बच्ची

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर खीरी। एक पांच वर्षीय बच्ची बुधवार की देर शाम अचानक गुम हो गई। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com