Home / लाइफस्टाइल / फैमिली / अपने पार्टनर के साथ बेड शेयर करने से पहले रखे इन बातों का ध्यान

अपने पार्टनर के साथ बेड शेयर करने से पहले रखे इन बातों का ध्यान

लाइफस्टाइल|

बैचलर लाइफ में आप कैसे भी कूल और लेजी रहते हों लेकिन पार्टनर के साथ होने पर अगर वहीँ आदतें हैं तो ये आपके रिश्ते में खटास पैदा कर सकता है,हालाँकि ये हैं तो छोटी आदतें पर आपके पार्टनर को नागवार गुजर सकती हैं. जानिये इनके बारे में…

  1. आप अकेले हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर आप जोर से खर्राटे लेते हैं, तो पूरी रात आपके पार्टनर की नींद को खराब हो सकती है। 
  2. अगर आप कंबल या चादर चुराते हैं तो अपने लिए एक अलग से शीट लें। हालांकि शुरुआत में यह आपको प्‍यारा लग सकता है लेकिन रोजाना ऐसा करना ठंड के कारण जागने से बुरा कुछ और हो ही नहीं सकता है। आपको रात में महसूस हुआ कि पुरुष पार्टनर ने आपके कंबल को चुराकर ठंड से बचने के लिए अपने शरीर के हर कोने को ढक लिया हैं और आप पूरी रात एक पतले से कंबल में खुद को ठंड से बचाने की कोशिश करती रहीं। 
  3. हो सकता है कि आपको अपने पार्टनर की बाहों में सोना पसंद हो, और रात को अच्‍छी नींद पाने के लिए आप अपने पार्टनर पर पैर या शायद पूरा भार रखकर सोते होगें, लेकिन आपकी सोने की यह आदतें पार्टनर की नींद खराब कर सकती है। इसलिए इन सब चीजों को रात भर करने से अच्‍छा है कि थोड़ी देर अपने साथी को आलिंगन या गले लगाये और फिर उसके बाद उसे स्‍पेस दें। 
  4. अक्‍सर ऐसा होता है कि आप आपका पुरुष पार्टनर रात के दौरान धीरे-धीरे खिसकता अपनी जगह से आपकी जगह पर आ गया और आप गिरते-गिरते बची। और आप है कि उसे जगाने की बजाय उसे धीरे-धीरे उसकी जगह पर उसे वापस करने की कोशिश कर रही हैं।
  5. एक तरफ जहां आपका साथी सोने की कोशिश कर रहा है, और फिर दूसरी तरफ आप हैं कि देर रात को भी लैपटॉप पर ऑफिस के काम को निपटने में लगे हैं। लेकिन अगर आपका अभी भी कुछ काम बाकी है तो बेडरूम में सोते हुए पार्टनर की नींद खराब करने से अच्‍छा है कि आप इसे डाइनिंग रूम या हॉल में ही खत्‍म करें।
  6. पार्टनर के साथ बेड शेयर करते समय इस बात का ध्‍यान रखें कि अपनी बेडशीट को रोजाना साफ करें। क्‍योंकि जब आप पूरी रात उसपर सोते हैं और दिन के समय बेडशीट पर उठते बैठते हैं तो बेडशीट गंदगी, धूल और शरीर की गंध के कारण गंदी और बदबूदार हो जाती है।
Loading...

Check Also

गुप्तांग से बदबू की समस्या से हैं परेशान, अपनाए ये अचूक नुस्खा…

महिलायों मे गुप्तांगो की समस्या होना एक सामान्य बात है. लेकिन अगर गुप्तांग में परेशानी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com