Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / नहीं थम रही हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की मुश्किलें, अब हुआ ये…

नहीं थम रही हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की मुश्किलें, अब हुआ ये…

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और दाएं हाथ के बल्लेबाज लोकेश राहुल पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए बढिय़ा प्रदर्शन कर रहे हैं। दोनों के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए बड़़ा प्लेटफॉर्म साबित हुआ।

हालांकि पिछले दिनों करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में वे महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर मुश्किल में फंस गए थे। इस शो का प्रसारण तब हुआ था, जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी। दोनों को तुरंत भारत बुला लिया गया और बीसीसीआई ने सख्त कार्रवाई कर उन पर बैन लगा दिया।

Loading...

बाद में नरम रवैया अपनाने से हार्दिक की वनडे टीम में वापसी हो गई और वे फिलहाल न्यूजीलैंड में अपने हुनर का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच हार्दिक व राहुल के साथ करण के लिए भी एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल एएनआई के हवाले से आई खबर के अनुसार इन तीनों के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट के चलते जोधपुर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि तीनों ने महिलाओं का अपमान किया है, इसलिए उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। वैसे हार्दिक ने सोशल मीडिया पर तुरंत माफी मांग ली थी। साथ ही इस विवाद के बाद करण जौहर ने भी कुछ समय बाद इसके लिए पछतावा जाहिर किया था। करण ने कहा था कि शायद उन्होंने सीमाएं लांघ दीं। वे उनके शो में दिए गए बयानों को लेकर अपनी जिम्मेदारी मानते हैं और उन्हें कई रातों तक यह सोच कर नींद नहीं आई कि इस नुकसान की भरपाई कैसे की जाए।

Loading...

Check Also

IPL-12: धोनी की ग़ैर मौजूदगी का बड़ा फायदा मिला सनराइजर्स हैदराबाद को,जीते मैच

स्पोर्ट्स डेस्क| आईपीएल-12 में बुधवार को जब हैदराबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के नियमित कप्तान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com