Home / देश जागरण / पाक के झूठ का पर्दाफाश, पाक फौज के अफसर ने कबूला मरे 200 आतंकी

पाक के झूठ का पर्दाफाश, पाक फौज के अफसर ने कबूला मरे 200 आतंकी

बालाकोट में भारतीय एयरस्ट्राइक में आतंकियों की मौत को लेकर पाकिस्तान की सरकार और सेना दुनिया को भले ही झूठ परोसने में लगी है, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद दोनों का पर्दाफाश हो गया है। वहां की मीडिया भी एयर स्ट्राइक के बाद भी ऐसा कर रही थी कि भारत के हमले में कोई नहीं मारा गया, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद वह भी चुपचाप है।

अब 200 लोगों के मारे जाने का आंकड़ा सामने आ रहा है और यह आंकड़ा किसी नेता ने नहीं बल्कि अमेरिका में रहने वाले एक एक्टिविस्ट सेनगे हसनैन शेरिंग का है। हसनैन का कहना है कि भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने बालाकोट में मारे गए आतंकियों की लाशों को खैबर पख्तूख्वाह और ट्राइबल इलाकों में भेज दिया था। सेनगे हसनैन नाम के इस एक्टिविस्ट का ताल्लुक गिलगिट इलाके से है।

Loading...

हसनैन ने ट्वीटर पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें पाक फौज का एक अफसर कुछ लोगों से बातचीत में ये स्वीकार कर रहा है कि भारतीय एयर स्ट्राइक में 200 से ज्याया आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों को मुजाहिद बताते हुए अफसर उनके पाकिस्तान के दुश्मनों से लड़ने की बात भी कह रहा है। हालांकि हसनैन इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन हसनैन का कहना है कि बालाकोट में जरूर कुछ ऐसा हुआ है जिसे पाक छिपा रहा है। इसीलिए पाकिस्तान फौज इंटरनेशनल मीडिया को उस जगह जाने नहीं दे रहा है, जहां जैश का मदरसा था और भारत ने वहां बम गिराने का दावा किया है। न्यूज 24 भी अमेरिकी एक्टिविस्ट के इस दावे की या इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना भी साफ कर चुकी है कि उसने बालाकोट में आतंकी अड्डे पर सही निशाना लगाया। हालांकि वह आंकड़ों को लेकर साफ नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि उस समय वहां पर भारी तादाद में आतंकी मौजूद थे।

Loading...

Check Also

इसरो ने सफलतापूर्वक लॉन्च किया RISAT-B सैटेलाइट, भारतीय सीमाओं के लिए बनेगा सुरक्षाकवच

श्रीहरिकोटा। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संघठन (इसरो) ने भारत का रडार इमेजिंग अर्थ ऑब्जर्वेशन सैटेलाइट (RISAT-2B) बुधवार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com