Home / अभी-अभी / बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालना ही बीजेपी का संकल्पः अमित शाह

बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालना ही बीजेपी का संकल्पः अमित शाह

Loading...

जयपुरः एक दिन की यात्रा पर जयपुर आए शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, राजस्थान में बीजेपी सरकार अंगद का पांव है। उसे कोई उखाड़ नहीं सकता। राज्य में पार्टी की पहुंच हर बूथ तक है और यहां से बीजेपी की हार नामुमकिन है। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को आगामी विधानसभा चुनाव को अपना चुनाव समझते हुए लड़ना चाहिए क्योंकि यह चुनाव बीजेपी के हर कार्यकर्ता का चुनाव है।
उन्होंने कहा, अपने तीन प्रमुख राज्यों में चुनाव होने हैं। चुनाव का ट्रेंड इन तीन राज्यों के चुनाव तय करेंगे कि 2019 में क्या होने वाला है। इसके साथ ही शाह ने दोहराया कि अगर 2019 का चुनाव भाजपा का कार्यकर्ता जीत ले तो पचास साल तक पंचायत से पार्लियामेंट तक बीजेपी को कोई हरा नहीं सकेगा।
शाह ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अगर-मगर, किंतु-परंतु छोड़कर दुश्मन को पराजय देने वाली मुद्रा के साथ एकजुट होकर जुट जाएं।  शाह ने कहा, बीजेपी सरकार ने ऐसे काम किये हैं कि आप सीना तान कर राजस्थान की जनता के सामने जा सकें ।
अपने संबोधन में शाह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार और पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने सवाल उठाया, कांग्रेस राज्य में अपने नेता की घोषणा क्यों नहीं कर रही, वह क्यों नहीं बताती कि किसके नेतृत्व में राजस्थान में चुनाव लड़ा जाएगा, राजस्थान की जनता को यह जानने का अधिकार है। शाह ने कहा, जिसके पास नेता, नीति और नेतृत्व नहीं है, वह पार्टी जीत की अधिकारी नहीं है।
बांग्लादेशी घुसपैठियों के मुद्दे पर बीजेपी की नीति फिर से स्पष्ट कराया और कहा कि ऐसे घुसपैठियों को चुन चुन कर निकाल बाहर किया जाएगा। उन्होंने कहा, बीजेपी का संकल्प है कि एक भी बांग्लादेशी घुसपैठिया भारत में रहने नहीं देंगे, चुन चुन कर निकाल देंगे।
पाक विस्थापित हिंदुओं के मुद्दे पर शाह ने कहा पीएम मोदी सिटीजन अमेंडमेंट बिल लेकर आए हैं जिसमें हमने तय किया है कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान व बांग्लादेश से आए सिख, हिंदू, बौद्ध व जैन घुसपैठिए नहीं बल्कि शरणार्थी हैं और उनको यहां नागरिकता मिलेगी।
=>
loading...

Check Also

RSS में चली लाठियां, भागवत को मिला नोटिस, जानें क्या है पूरा माजरा?

Loading... नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यक्रम में लाठियों के साथ प्रदर्शन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com