Home / देश जागरण / लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा : मायावती

लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा : मायावती

 

 

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर धनबल से विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। मायावती ने इससे निपटने के लिए सख्त कानून बनाने की मांग की।

मायावती ने ट्वीट कर कहा , ‘बीजेपी एक बार फिर कर्नाटक व गोवा आदि में जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने आदि का काम कर रही है। यह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने।’

बसपा प्रमुख ने लिखा, ‘बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केंद्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन 2018 और 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है, जिसकी बीएसपी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

गौरतलब है कि कर्नाटक और गोवा में तेजी से बदल रहे राजनीतिक समीकरण पर पूरे देश की निगाहें हैं। इस मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को विपक्ष घेर रहा है।

Loading...

Check Also

निर्मला सीतारमण ने बताया, धनकुबेरों पर क्यों लगाया टैक्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले बजट में ही देश के अति समृद्ध लोगों पर अतिरिक्त कर लगाने वाली वि;त्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को बताया कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया? चेन्नई के नागरथर चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल बिजनेस कान्फ्रेंस का उद्घाटन करते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि अमीर लोगों पर लगाया गया कर उनसे एक छोटी-सी उम्मीद है, जिससे उनके द्वारा देश के गरीबों की थोड़ी और मदद हो सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com