Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Birthday Special : ‘वांटेड’ से शुरू सलमान का सफर, आज बन गए बॉलीवुड के ‘सुल्तान’

salman-khan-biography-book-being-salmanमुंबई : सुपरस्टार सलमान खान का जन्मदिन 27 दिसम्बर को है, लेकिन उनके फैंस ने कई दिनों पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। सलमान के फैंस उनसे इतना प्यार करते हैं कि वह उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। इस हफ्ते सलमान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे है।

सलमान की हर फिल्म खास होती है। सलमान की कोई भी फिल्म आए उसके बाद उनसे जुड़ा स्टाइल और चींजे लोगों के लिए फैशन बन जाता है। उनकी फिल्मों और उनसे जुड़ी कई चीजें है, जो आज भी लोग अपने पास सहेज कर रखते हैं।

ब्रेसलेट-सलमान का ब्रेसलेट इतना फेमस है, जो उनके सभी फैंस के पास होगा। यह ब्रेसलेट मार्केट में हर दाम में मिल जाएगा।अक्सर सलमान के फैन उनको कॉपी करने के लिए यह ब्रेसलेट पहने हुए मिल जाएंगे।

बजरंगी पेंडेंट-सलमान ने कई चीजों को फिल्मों में इस्तेमाल किया है। उनमें से एक है बजरंगी भाईजान का पेंडेंट। फिल्म के हिट होने के बाद इस पेंडेंट की मांग बढ़ गई। फैंस पेंडेंट को किसी भी कीमत पर खरीदने को तैयार थे।

उल्टा चश्मा-सलमान की फिल्म दबंग के रिलीज होने के बाद तो यह सभी शर्ट में उल्टा चश्मा लगाए नजर आ रहे थे। छोटा हो या बड़ा, जवान हो या बूढ़ा सभी दबंग स्टाइल में धाक जमाने से नहीं चूके।

तौलिया-बॉलीवुड के कई एक्टर ने तौलिया इस्तेमाल किया है, लेकिन सलमान ने जिस अंदाज में तौलिया डांस स्टेप किया है, उसके बाद तो यह रणबीर कपूर के तौलिया गिराने पर भी सौ गुना भारी पड़ा है. इस स्टेप को लोग इसे ट्राई करने से नहीं चूकते।

गुलेल-वैसे तो सलमान की रियल लाइफ में कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. लेकिन सलमान ने अपनी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में एक्ट्रेस को गुलेल मारकर अपने प्यार का इजहार किया है।

बींग ह्यूमन टी-शर्ट-सलमान ने बींग ह्यूमन संस्था जरूरतमंदों की मदद के लिए शुरू की है। इसके प्रोडक्ट की इनकम से लोगों की सहायता की जाती है। सलमान बींग ह्यूमन टी-शर्ट उसी का हिस्सा है। मार्केट में लोकल और ओरिजिनल दोनों टी शर्ट है। अगर आप सलमान के फैन हैं, तो यह आपके वार्डरोब में होनी जरूरी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.