Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day Spl: इन फिल्मों में कुणाल खेमू ने आमिर को दी थी कड़ी टक्कर, दिखा था जबरदस्त अंदाज

kunal-khemu_640x480_61439447829आज कुणाल खेमू अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। कुणाल खेमू ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। आज भी कुणाल खेमू फिल्मों में सक्रिय हैं लेकिन चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्हें जो पॉपुलैरिटी मिली उसका कोई मैच नहीं।

कुणाल खेमू ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘गुल गुलशन गुलफाम’ से की थी और इसके बाद उनकी फिल्मों में एंट्री की। फिल्मों में उन्हें ब्रेक महेश भट्ट की फिल्म ‘सर’ से की। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

इसके बाद तो कुणाल खेमू ने कई और फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया जिनमें आमिर खान स्टारर ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘हम हैं राही प्यार के’ के अलावा ‘जख्म’, ‘भाई’ और ‘दुश्मन’ शामिल हैं।

‘राजा हिंदुस्तानी’ में कुणाल खेमू आमिर खान के असिस्टेंट बने थे और इस किरदार में वो आमिर पर भी भारी पड़े। क्रिटिक से लेकर लोगों ने कुणाल के किरदार की तारीफ की।

फिल्म ‘जख्म’ में कुणाल खेमू एक कदम और आगे निकल गए। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन के बचपन का किरदार निभाया। किरदार की गंभीरता और दुख को जिस तरह से उन्होंने फिल्मी परदे पर उतारा उसने सभी का दिल जीत लिया।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.