Home / लाइफस्टाइल / 18+ / स्तनों को सही आकार देना चाहती हैं तो,सौफ के बीज ऐसे दिखायेंगे असर

स्तनों को सही आकार देना चाहती हैं तो,सौफ के बीज ऐसे दिखायेंगे असर

लड़कियों की सुंदरता उनका शरीर के अनुसार होती है. ऐसे ही सुंदरता में सबसे अहम होते हैं उनके स्तन जो उनकी खूबसूरती और भी बढ़ा देते हैं. लेकिन कुछ महिलाओं के स्तन वैसे नहीं होते जैसे वो चाहती हैं और उन्हें सही आकार देने के लिए ना जाने कौन कौनसी क्रीम इस्तेमाल करती हैं.

महिलाये क्रीम या लोशन का इस्तेमाल करती है जिनसे उन्हें कोई फायदा नही मिला है. स्तनों का आकार वैसे का वैसा ही रहता है. लेकिन घर की कुछ आसान टिप्स से आप अपने स्तनों को आकार दे सकती हैं. जानिए उनके बारे में. 

सोंफ

स्तनो का आकार बढ़ाने के लिए सौंफ़ बीज का भी उपयोग किया जा सकता है. सौंफ़ के बीज का उपयोग करने के लिए कॉड लिवर के तेल में सौंफ़ के बीज को गर्म करें जब तक तेल लाल नहीं हो जाता है. इसे ठंडा करने के बाद, अपने स्तनों की इस तेल के साथ 15 मिनट के लिए मालिश करें और एक घंटे बाद धो लें. इस उपाय को दिन में दो बार दोहराएं.

जैतून तेल

जैतून के तेल से अपने स्तनों की मालिश करें और सुबह शाम को इस प्रक्रिया को दोहरायें जैतून के तेल को अपने स्तनों पर ऊपर से नीचे अच्छी तरह से लगाएं ,इसे लगभग 10-15 मिनट के लिए प्रतिदिन दो बार मालिश करें.

प्याज का रस

प्याज का रस स्तनों को बढ़ावा देने में सहायक होता है,इसके लिए दो चम्मच प्याज और एक चम्मच हल्दी और एक चम्मच शहद इन्हें आपस में मिला ले और लेप बना ले इसे रात में सोने से पहले अपने स्तनों पर अच्छी तरह से स्तनों पर लगा लें, रात भर इस लेप को लगाकर रखे सुबह उठते ही अपने स्तनों को धो ले. इस उपाय से भी स्तन बढ़ते है.

Loading...

Check Also

जानिए आखिर क्यों बढ़ता ब्रेस्ट का साइज़ ? क्या रेगुलर सेक्स है बड़ी वजह

18+ डेस्क| रेग्युलर इंटरकोर्स हेल्थ के लिए काफी अच्छा होता है। सच कहें तो सेक्स …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com