Home / कारोबार / OMG!! APPLE ने उड़ाया गूगल का मज़ाक, जाने क्या था पूरा मामला…

OMG!! APPLE ने उड़ाया गूगल का मज़ाक, जाने क्या था पूरा मामला…

जब CES 2019 लास वेगास में आयोजित किया गया था, तो सम्मेलन के प्रवेश द्वार पर, Apple ने एक बैनर पोस्ट किया था जिसमें लिखा था “आपके iPhone पर क्या होता है, आपके iPhone पर रहता है।” यह गोपनीयता चिंताओं का एक मज़ाकिया जवाब था जो Google और अमेज़न जैसी कंपनियों ने सामना किया है, और ऐसा लगता है कि क्यूपर्टिनो वापस आ गया है।

इस समय, टोरंटो में साइडवेल लैब्स के नए मुख्यालय के ठीक सामने, शिलालेख के साथ एक होर्डिंग “हम आपसे दूर हैं।” कंपनी अल्फाबेट की सहायक कंपनी है, जैसा कि Google है।

साइडवॉक लैब्स एक कंपनी है जिसका लक्ष्य शहरी नियोजन पर पुनर्विचार करना है। उन्होंने टोरंटो ईस्ट क्वे के विकास के लिए तीन-वॉल्यूम योजना प्रकाशित की, जो मूल रूप से चट्टानों और झाड़ियों के अनुपयुक्त क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती है।

उसका अपना व्यवसाय मॉडल है, और वह अपनी सहायक कंपनी के साथ शहर या उपयोगकर्ता की जानकारी साझा नहीं करता है, जो और भी अधिक आश्चर्यजनक है कि क्यों ऐप्पल सिडकुल लैब्स पर छाया डालने की कोशिश कर रहा है। दूसरी ओर, Apple संभवतः उपयोगकर्ता की गोपनीयता के बारे में बातचीत रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।

Loading...

Check Also

निर्मला सीतारमण ने बताया, धनकुबेरों पर क्यों लगाया टैक्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले बजट में ही देश के अति समृद्ध लोगों पर अतिरिक्त कर लगाने वाली वि;त्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को बताया कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया? चेन्नई के नागरथर चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल बिजनेस कान्फ्रेंस का उद्घाटन करते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि अमीर लोगों पर लगाया गया कर उनसे एक छोटी-सी उम्मीद है, जिससे उनके द्वारा देश के गरीबों की थोड़ी और मदद हो सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com