Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / 2 मिनट में काले होंठ बन जाएंगे एकदम गुलाब, आज ही करें ये नुस्खा इस्तेमाल

2 मिनट में काले होंठ बन जाएंगे एकदम गुलाब, आज ही करें ये नुस्खा इस्तेमाल

साल 2007 में आई बॉलीवुड की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी ड्रामा ‘भूल भुलैया’ को दर्शक भूले नहीं होंगे. इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिला था. फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन के एक्टिंग की काफी तारीफ़ हुई थी. अब 12 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी है. खबर है कि सीक्वल के लिए निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल रजिस्टर कराया है.

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भूल भुलैया के सीक्वल को हरी झंडी दे दी है. भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर फरहाद सामजी के साथ एक आइडिया भी शेयर किया है. फरहाद सामजी फिल्म के सीक्वल के लेखन और निर्देशन का भार संभालेंगे. स्क्रिप्टिंग पर काम जारी है. उम्मीद है कि फिल्म के सीक्वल के लिए एक नई कास्टिंग की जाएगी. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि, स्क्रिप्ट के फाइनल होते ही किरदारों और अन्य प्री-प्रोडक्शन फॉर्मेलिटीज पर भी जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा.

भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने भूल भुलैया का शीर्षक दर्ज करके फिल्म बनाने की ओर अपना पहला कदम बढ़ा दिया है. फरहाद सामजी फिलहाल अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फरहाद इससे पहले अपने भाई साजिद के साथ एंटरटेनमेंट (2014) और हाउसफुल 3 (2016) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

फरहाद ने इन फिल्मों के जरिए अपने बेहतरीन निर्देशन की छाप छोड़ी है, वहीं दूसरी तरफ भाई साजिद ने अपने लेखन से फिल्मों की कहानियों में जान दाल दी थी. निर्देशक फरहाद के पास इस साल खाते में कई फिल्में हैं. फरहाद ने वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग मूवी कुली नंबर 1 का रीमेक भी लिखा है.

Loading...

फरहाद, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, अहमद खान की बागी 3 और अक्षय कुमार की “लक्ष्मी बॉम्ब” जैसी मूवीज़ के लेखक भी हैं. वैसे भूषण कुमार बीआर चोपड़ा की ड्रामा फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक की तैयारियों में भी जुटे हैं.  

Loading...

Check Also

भाजपा को मिली जीत पर बॉलीवुड एक्टर ने खाई ये पांच कसमें, आप भी जानिए क्या है?

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर से प्रचंड बहुमत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com