About Us

   “प्रदेश जागरण” मतलब है आपको ख़बरों से जागरूक करना.आपके आसपास हर छोटी-बड़ी बात तब तक आम है,जब तक कि आप उससे रूबरू नहीं हैं या उससे आपका सरोकार नहीं है,मतलब वह ख़बर नहीं है.“प्रदेश जागरण” के ख़बरों का सबसे बड़ा माध्यम हैं आप.आपकी छोटी सी जागरूकता से, एक बड़ी ख़बर और उस ख़बर का समाज पर असर है “प्रदेश जागरण”.

आज समाज के हर तबके के लगभग हर हाथ में स्मार्टफोन है जो काफी तेज़ है और हमें हर छोटी बड़ी बात से जागरुक करता है.अगर, कमी है तो सिर्फ समय की, तो क्यों न इसी स्मार्टफ़ोन के माध्यम से खुद भी जागरूक हों और अपने तेज़ भागते समाज को भी जागरूक करें आसपास की ख़बरों से.

       “प्रदेश जागरण” आज तेजी लोकप्रिय होते डिजिटल जर्नलिज्म का एक ऐसा स्थान है,जहां गंभीर और बड़ी खबर को भी आसान और आम शब्दों में पिरोकर हम दुनिया तक पहुंचाते हैं .“प्रदेश जागरण” दुनिया की हर आम बात पर नज़र रखता है जो ख़बर बनने की हक़दार हैं. आज डिजिटल मीडिया के दौर में अपने आधुनिक दृष्टिकोण के जरिए आपको गाँव, महिला,राजनीति, बिजनेस,मनोरंजन,टेक्नोलॉजी, स्पोर्ट्स,सफलता और आपके लाइफस्टाइल से जुडी हर ख़बर और जानकारी पहुंचाते हैं जो जीवन पर असर डालतीं हैं.

    “प्रदेश जागरण” में सबसे ख़ास है “सिटिज़न जर्नलिस्ट” जहाँ आपकी खबरें हैं,“गाँव जागरण” जो संजोये हैं ग्रामीण भारत का सोंधापन साथ ही है “प्रवासी जागरण” सेग्मेंट जहाँ NRI नागरिकों की खबरों की प्रमुखता है.सबसे अहम् बात कि आने वाला कल आपको घर में टीवी देखने का मौका नहीं देगा.क्यों कि, आपके सुख-दुःख का साथी है आपका स्मार्टफोन.

      जल्द ही होगा आपके स्मार्टफोन में मोबाइल  “प्रदेश जागरण” का एप्प भी.