Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

AAP पार्टी के विधायक अलका लांबा के खिलाफ इस भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

alka-lamba_59242cbd93f10नई दिल्ली : सोमवार रात को दिल्ली के चांदनी चौक में आग लगने के कारण 80 दुकानें जलकर खाक हो गईं. इस दौरान यहाँ कुछ हंगामा भी नजर आया. दरअसल आग के बीच मौके पर पहुंची थी आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा. लेकिन अलका आग पर काबू पाने के लिए आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं, जिसकी वजह से काफी देर तक आग बुझाने में समस्या का सामना करना पड़ा. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने अलका लांबा का विरोध किया है.

मामले में भाजपा नेता नुपूर शर्मा ने अलका लांबा के खिलाफ कमिश्नर से शिकायत की है. गौरतलब है कि अलका आग पर काबू पाने के लिए आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं, जिसकी वजह से काफी देर तक आग बुझाने में समस्या का सामना करना पड़ा. इससे नाराज व्यापारियों ने नीचे से नारेबाजी भी की. बाद में अलका लांबा को नीचे उतारा गया. उन्हें नीचे उतारने के लिए बाकायदा एक स्पेशल फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगाई गई, भारी पुलिस बल तैनात किया गया, लेकिन अलका क्रेन से तो नीचे उतरीं, लेकिन फायर ब्रिगेड की जो गाड़ी आग बुझाने गई थी उस पर से नीचे नहीं आईं.

3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. भारी पुलिस बल अलका को रिस्क्यू करने के लिए साथ-साथ चलता रहा, प्लानिंग थी कि शीश गंज गुरुद्वारे पर से अलका को पुलिस जिप्सी में बैठा कर ले जाया जाएगा, लेकिन वहां भी अलका नीचे नहीं उतरीं. बाद में पानी से भरी फायर ब्रिगेड की गाड़ी पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर दौड़ा दी गई. इस तरह से अलका लांबा वहां से निकल पाईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.