Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / टूटा 20 साल का गठबंधन, डोमिनोज में अब कोला की जगह मिलेगी ये सॉफ्ट ड्रिंक 

टूटा 20 साल का गठबंधन, डोमिनोज में अब कोला की जगह मिलेगी ये सॉफ्ट ड्रिंक 

नई दिल्ली: भारत में फास्ट फूड खाने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है और वर्तमान समय में बच्चों से लेकर बड़े, बूढ़े भी पिज्जा खाने के सौकीन हैं। देश सहित विदेशों में भी डोमिनोज ने अपना स्थायित्व बना कर रखा है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल में पिज्जा बनाने वाली कंपनी डोमिनोज का कोका कोला से 20 साल पुराना गठबंधन टूट गया है और अब डोमिनोज के किसी भी आउटलेट पर आपको कोका कोला के कोई भी उत्पाद नहीं मिलेंगे। 

डोमिनोज में कोला की जगह मिलेगी ये ड्रिंक 

बताया जा रहा है कि ये निर्णय कंपनी ने अपनी लागत को कम करने के लिए लिया है। बता दें कि कोका कोला से करार खत्म होने के बाद अब जल्द ही डोमिनोज के ग्राहकों को पिज्जा के साथ कोका कोला की जगह पेप्सीको के सॉफ्ट ड्रिंक्स मिलेंगे। जाहिर सी बात है कि दोनों कंपनियों के बीच 20 सालों से कारोबारी संबंध बने हुए थे, जो अब खत्म हो गए हैं।

इसके अलावा डोमिनोज ब्रांड को चलाने वाली कंपनी जुबिलिएंट फूडवर्क्स लिमिटेड कंपनी ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि यह ब्रांड उन्हें अगले चरण में ले जाएगा। गौरतलब है कि अंतराष्ट्रीय ब्रांड कोका कोला काफी समय से डोमिनोज के साथ व्यापार कर रहा था और अब डोमिनोज के इस फैसले से कोका कोला के लिए खतरा बढ़ गया है।

क्योंकि ऐसा होने से बाजार में कंपनी की साख में गिरावट देखने को मिलेगी और इससे कोका कोला की बिक्री पर भी असर पड़ेगा। बता दें कि कोका कोला के साथ अब सिर्फ मैकडोनल्ड ही जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार पिज्जा हट, केएफसी और टाको बेल जैसे ब्रांड पेप्सीको के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। 

Check Also

दबंगों ने 102 एम्बुलेंस चालक की पिटाई,पुलिस कर रही जांच

फिरोज़ाबाद| उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में दबंगो की दबंगई रुकने का नाम नही ले रही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com