Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हत्यारे की हत्या से गांव में फैली सनसनी

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव:कोतवाली क्षेत्र निघासन के गांव हथियाबोझ में गन्ने के अगौरा काटने को लेकर हुए विवाद में बुधवार दिनदहाड़े एक ग्रामीण को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। बात यही नहीं थमी बल्कि थोड़ी ही देर बाद किसी ने हत्यारोपी की भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े हुयी दो-दो हत्याओं से पूरा क्षेत्र दहल उठा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।
   01-2

झगडे से हुई शुरुवात

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम हथियाबोझ मजरा दरेरी निवासी शिवरतन यादव (40) वर्ष बुधवार को दोपहर मोटरसाइकिल से खेत की तरफ गया था। तभी उसने देखा कि गाँव का ही निवासी हरीश्र चंद्र भार्गव (45) वर्ष और इंद्रानगर निवासी दिलीप कुछ लोगों से झगड़ रहा था। ग्रामीणों की माने तो खेत में आगौरा काटने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी विवाद में हरीश चन्द्र ने शिवरतन को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ ही देर बाद हरीश चन्द्र को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हरीश का शव शिव रतन के शव से पचास मीटर की दूरी पर मिला।

पुलिस में मामला दर्ज

ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। ग्रामीणों की माने तो घटना के समय दिलीप हरीश चन्द्र के साथ था। इस दोहरी हत्या की गुत्भी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। वहीं दिलीप की तलाश की जा रही है। पुलिस की माने तो घटना का खुलाशा दिलीप की गिरफ्तारी के बाद हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.