Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोंडा:पुलिस ने 3 दिन में किया हत्या का खुलासा

गोंडा(सनीश श्रीवास्तव): कहावत है कि “बुरे काम का बुरा नतीज़ा”….जी हां आज ये कहावत एक बार फिर सच हो गयी.जिले मे तीन दिन पूर्व हुए निर्मम हत्याकांड के खुलासे ने इस कहावत को एक बार फिर सच साबित कर दिया।

rfघटना:

ज़िले के नगर कोतवाली पुलिस को तीन दिन पूर्व अंडापारा में एक युवक की लाश मिली थी। जो इमामबाड़ा निवासी 30 वर्षीय सलमान की थी। लाश की स्थिति देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता था कि उसकी हत्या बेहद निर्दयता के साथ की गयी थी। धारदार हथियार से सिर व चेहरे पर वार कर गोली मारकर उसे मौत की नींद सुलाने के बाद उसका सिर बुरी तरह कुचलकर पहचान छिपाने का भी प्रयास किया गया था।

खुलासा:

सलमान चोरी, लूट, छिनैती, ठप्पेबाजी आदि जैसे गम्भीर अपराधों में लिप्त एक पेशेवर किस्म का अपराधी था। एक 315 व एक 12 बोर के देशी असलहों के साथ इसके गैंग के दो शातिरों सोनी हरलाल गॉव निवासी प्रदीप व लम्बरदार पुरवा निवासी महेश मौर्या को गिरफ्तार करते हुए जो चौंकाने वाला खुलासा किया गया जिससे सबके कान खड़े कर दिए। एसपी सुधीर सिंह ने इस निर्मम हत्याकांड को अत्यंत गम्भीरता से लिया और विशेष टीमें गठित कर नगर पुलिस को इसके शीघ्र खुलासे के सख्त निर्देश दिए और पुलिस की इसी मुस्तैदी से घटना के मात्र तीसरे दिन इसका खुलासा हो गया।

xx

कौन है अपराधी: 

आपराधिक पेशे में लिप्त इस गैंग के शातिरों ने अवैध असलहों व मोटर साइकिलों आदि के बंदरबांट के विवाद में एक राय हो सलमान की निर्मम हत्या की है। गिरफ्तार दो अपराधियों के अतिरिक्त फरार तीन शातिरों को भी इसी गैंग से सम्बंधित बताते हुए उनका आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.