Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

712 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद तस्कर भागे

नवादा गांव के समीप रविवार की देर रात गड़वार पुलिस ने एक डीसीएम से बड़े पैमाने पर शराब का जखीरा बरामद किया जबकि  चालक और समेत अभियुक्त अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पकड़ी गई शराब गोवा, अरुणाचल व चंडीगढ़ निर्मित है, जिसकी कीमत लगभग 44 लाख बताई जा रही है। एसपी ने आशंका जताई है कि शराब चुनाव के मद्देनजर प्रयोग में लाने के लिए हो सकती है।  

 एसपी ने बताया कि रविवार की देर रात मुखबिर से लाखों की शराब गड़वार थाना क्षेत्र में लाए जाने की सूचना मिली। डायल 100 के सीओ सिटी केसी सिंह, गड़वार एसओ अतुल राय के नेतृत्व में नवादा गांव के पास घेराबंदी की गई। पुलिस को देखकर डीसीएम चालक एवं शराब तस्कर वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया और थाने लाई।


चूने की बोरी की आड़ में छिपा कर रखी गई कुल 23 हजार 16 बोतल अंग्रेजी शराब पाई गई। वहीं  जयप्रकाश नगर में वाहन चेकिंग के दौरान रविवार की रात बैरिया थाना क्षेत्र के शिवन राय टोला निवासी शशिकांत को 16 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार का चालान कर दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.