Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इतना हॉट वीडियो कभी नहीं देखा होगा, बाप रे बाप

इतना हॉट वीडियो कभी नहीं देखा होगा, बाप रे बाप , होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर चर्चा अब कोई शर्मनाक या हैरान कर देने वाला विषय नहीं रहा है। उनके अधिकारों की मांग सड़क से लेकर अदालत तक पहुंची है। इसी मुद्दे का समर्थन करने के लिए अब एक वीडियो बनाया गया है, जिसमें दो अदाकराएं इंटीमेट होती नजर आ रही हैं।

anushka-manchanda-monika-dogra-768x431

इस वीडियो में बॉलीवुड सिंगर अनुष्का मनचंदा और भारतीय मूल की एक्ट्रेस मोनिका डोगरा को इंटीमेट होते दिखाया गया है। यह एक म्यूजिक वीडियो है। इसका नाम ‘ले यू डाउन’ है, जिसे इलेक्ट्रॉनिक प्रोड्यूसर नानोक ने बनाया है। ये वीडियो तीन मिनट 35 सेकेंड का है।

यह काफी बोल्ड वीडियो है और कुछ दृश्यों में अदाकाराएं न्यूड भी नजर आई हैं। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर करीब पांच लाख लोग देख चुके हैं। इसके साथ-साथ अनुष्का और मोनिका भी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।इस म्यूजिक वीडियो में दो लड़कियों के अनकहे रिश्ते को बयां किया गया है। दो लेस्बियन लड़कियों के रिश्ते को दिखाकर समाज में होमेासेक्सुएलिटी के प्रति स्वीकृति बनाने की कोशिश की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.