Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अरविंद केजरीवाल और महेश शर्मा में ट्विटर वॉर

देश में नोटबंदी का असर आम जनता के साथ देश के बड़े राजनीतिक लोगों पर भी साफ़ दिखाई दे रहा है.सबसे ज्यादा परेशानी शादी वाले घरों में लोग परेशान देखे गए लेकिन पीएम मोदी के इस फैसले का सब स्वागत भी कर रहे हैं.इस बीच आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के इस फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के बेटे की शादी में होने खर्चे को लेकर ट्वीट किया है,और इसके दोनों नेताओं में ट्वीटर पर जैसे जंग छिड़ गयी.

        अरविंद केजरीवाल आज ट्वीट कर पूछा कि ” भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी चेक से पेमेंट कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?” 

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट का जवाब  महेश शर्मा ने भी ट्वीट कर दिया. उन्होंने ट्वीट किया कि “अपनी जानकारी सही करिये। मेरे बेटे की शादी है। जी हाँ, सभी पेमेंट बैंक के माध्यम से की जा रही है।”

इसके पहले भी नोटबंदी के बाद कर्नाटक के करोड़पति नेता पूंजीपति जे. रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी रेड्डी की शादी काफी चर्चा में रही.6 नवंबर को हुई शादी का खर्चा करीब 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। हालाँकि जे. रेड्डी की कंपनी पर इनकम टैक्स विभाग का छापा भी पड़ चुकी है.

आपको बता दें कि नोटबंदी के फैसले का सभी राजनीतिक पार्टियां तारीफ़ कर रहीं हैं तो साथ में ये भी कह रहीं हैं कि ये फैसला पूरी तैयारी के साथ नहीं लिया गया.जिसकी वजह से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करन पड़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.