Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

5000 से भी कम दाम में तहलका है ये स्मार्टफोन

अगर आप बजट में कोई दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म होने का वक्त आ गया है.जी हां क्योंकि अपने शानदार बजट फोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने अपना बेहतरीन हैंडसेट स्वाइप एलाइट 2 पेश किया है.

swipe-elite

4जी वोल्ट सपोर्टेड इस स्मार्टफोन की कीमत 4,444 रुपए रखी गई है. कस्टमर्स इसे फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं.

फीचर्स की बात करें तो ये फोन 5-इंच की एफजबल्यूवीजीए डिस्प्ले से लैस है. इस पर यूजर्स को मूवीज और गेम्स का अच्छा एहसास होगा. इसका एससी9830ए प्रोसेसर इसकी अप्लीकेशंस को ईजी एक्सेस देता है.

ऑनलाइन अप्लीकेशंस और नेट ब्राउजिंग को 1जीबी रैम से स्मूथनेस मिलती है. गाने मूवीज और आपके डाटा को सेव करने के लिए इसमें 8जीबी की स्टोरेज दी गई है. यूजर चाहें तो इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा की बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ़्लैश से लैस है इसके साथ इसमें 2MP का फ्रंट कैमरा भी है. ड्यूल-सिम वाले इस स्मार्टफ़ोन में एक 2500mAh की बेहतरीन बैटरी दी गई है. जो इसे शानदार बैकअप देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.