Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम और सीएम साहब इस सैनिक की भी सुनिए

उन्नाव के रहने वाले पूर्व सैनिक अखिलेश शुक्ला को सपा नेता ने सैलूट न करने पर खूब मारा पीटा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से अपनी जान बचने और आत्मदाह की बात कह रहा है.

armywala

क्या है मामला:

उन्नाव के रहने वाले अखिलेश शुक्ला जो कि एक पूर्व सैनिक हैं और रिटायरमेंट के बाद रिलायंस डिजिटल में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करते है.उनके काम्प्लेक्स के मालिक सी. के. त्रिपाठी जो सपा के जिलाध्यक्ष हैं उन्होंने अखिलेश से सैलूट करने को कहा लेकिन अपनी पूर्व सेना की नौकरी का हवाला देते हुए अखिलेश ने सैलूट करने से मना कर दिया तो इस बात पर भड़के सी. के. त्रिपाठी ने उन्हें लात घूसों से खूब मारा और फिर उनके साथियों ने भी उन्हें मारा.इसके बाद सपा के जिलाध्यक्ष ने सिविल लाइन्स के चौकी इंचार्ज को बुलाकर उनसे खूब पिटवाया.

क्या है मांग:

अखिलेश शुक्ला ने ऊपर लिखी बातें रो रो कर अपने इस वीडियो में कही,प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से अपने साथ न्याय की गुहार लगाते हुए अखिलेश ने आत्मदाह की बात कही है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो :

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.