Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल गाँधी की अपील: सभी करें बैंक के बाहर लोगों की मदद

       देश में 500 और 1000 के नोटबंदी को लेकर आमजनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है.इन दिक्कतों को देखते हुए कांग्रेस  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से और कांग्रेस कर्यकर्ताओं से लोगों की मदद की अपील की है.

%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%b2

राहुल गाँधी की अपील

हाल ही में कांग्रेस ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इन दिक्कतों का जायजा लेने एक बैंक के ब्रांच पहुंचे थे. राहुल गांधी ने कल एक वीडियो पोस्ट किया किया जिसमे उन्होंने देश के सभी युवाओं और कांग्रेस कर्यकर्ताओं से अपील की हैं कि आप सभी लोग बैंक ब्रांच के बाहर लाइन में खड़े लोगों की मदद करें,उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों को फॉर्म भरवाने में और पानी पिलाने के जो भी संभव मदद हो सके करें.राहुल गाँधी का यह वीडियो कांग्रेस के सोशल मीडिया पर विंग की तरफ से पोस्ट किया गया है.

आपको बता दें कि, पीएम मोदी द्वारा लिए गए 500 और 1000 के नोट बंदी के फैसले से आम जन में काफी परेशानियाँ देखने को मिल रहीं हैं तो दूसरी ओर लोग भविष्य में कालाधन के खत्म होने की बात से काफी खुश भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.