Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विदेश में दीपिका का बना मज़ाक

      दीपिका पादुकोण के ड्रेसिंग सेन्स और उनके ग्लैमरस लुक की चर्चा न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों  में भी खूब हो रहे हैं.लेकिन इस बार दीपिका के लिए तारीफ नहीं बल्कि उनके ड्रेसिंग सेन्स का मज़ाक बनाया गया.

deepika-padukone_1478515629दीपिका एमटीवी यूरोप म्यूजजिक अवार्ड्स में पहुंची और वहां जो ड्रेस पहन कर आयीं उस ड्रेस का विदेशी मीडिया ने काफी मजाक बनाया. ब्रिटिश टैब्लॉइड डेली मेल ने दीपिका के आउटफिट को सबसे बुरे पोशाकों में शामिल करते हुए इसे बॉलीवुड ब्लंडर करार दिया है. डेली मेल ने अपनी रिपोर्ट में लिखा, ‘भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनके ब्रालेट पैटर्न के टॉप और हरे स्कर्ट का कॉम्बिनेशन कुछ खास नहीं रहा.’

deepika-padukone_1478515580
                                                          ड्रेस जिसका मज़ाक बना

आपको बता दें इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए दीपिका की ड्रेस डिजाइनर मोनिशा जयसिंह द्वारा ने बनायी थी. उनके फैन्स को तो दीपिका काफी खूबसूरत लगीं। इतना ही नहीं डेली मेल की इस रिपोर्ट के बाद उनके फैन्स ने ट्विटर पर दीपिका के लुक का समर्थन किया है.

अभी हाल ही दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से वो हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने 2016 एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड में शिरकत की और वहां अवॉर्ड भी प्रेजेंट किए. रेड कार्पेट पर दीपिका का स्टाइल थोड़ा रिस्की जरूर लगा लेकिन ये एक म्यूजिक अवॉर्ड शो था और इसमें दीपिका का अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना बिल्कुल जायज है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.