Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बस ने तीन बाइक सवारों को रौंदा, दर्दनाक मौत

लखीमपुर-खीरी। मितौली थाना क्षेत्र में बकरी को टक्कर मारने से अनियंत्रित हुई बस तीन बाइक सवारों को रौंदती हुई निकल गई। इसमें बाइक चला रहे युवक की तो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं साथ बैठे दो युवक बस में फंसकर करीब दस मीटर तक खिंचते चले गए जिससे उन्होंने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। वहीं गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी। इस बीच जानकारी होते ही एसडीएम मितौली दलबल के साथ पहुंच गए। उन्होंने गुस्साए लोगों व परिवारीजनों को कठोर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर शांत किया। मौके पर स्थिति की नजाकत को देखते हुए नीमगांव व मितौली थाने की फोस भी बुला ली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
IMG-20170531-WA0155
जानकारी के अनुसार, एक प्राइवेट बस सं. यूपी30एटी-2841 सीतापुर की ओर से आ रही थी। पकरिया गांव से करीब पांच सौ मीटर पहले अचानक बस के सामने एक बकरी आ गई। उसे बचाने के चक्कर में चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। बस ने पहले बकरी और इसके बाद सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। बताते हैं कि हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक चला रहा उपेंद्र वर्मा (21) पुत्र गोवर्धन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ बैठे कमलेश वर्मा (22) व सतीश (24) पुत्र चंद्रभाल निवासी पकरिया जलालपुर बस में फंसकर करीब 10 मीटर तक खींचते चले गए। जिससे उन दोनों की भी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर भाग निकला। इस बीच मौके पर लोग जमा हो गए। एक साथ तीन-तीन लोगों की मौत से भीड़ आक्रोषित होने लगी। भीड़ ने रास्ता जाम कर दिया और हंगामा काटने लगे। सूचना मिलने पर एसओ मितौली ओम प्रकाश रजक व नीमगांव एसओ डीके सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ को समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। वहीं एसडीएम मितौली भी घटना स्थल पर आ गए। उन्होंने भी भीड़ व परिवारीजनों को समझाया-बुझाया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। भीड़ मौके से हटने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

IMG-20170531-WA0014घायल की उपचार के दौरान मौत

मढ़ियाघाट मार्ग पर मंगलवार दोपहर हुए बाइक दुर्घटना में घायल दो लोगों में से एक की बुधवार सुबह इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। वहीं दूसरा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। सीतापुर जनपद के पिसावां थाना क्षेत्र के दानपुर गांव निवासी छोटे पुत्र विक्रम की मोटरसाइकिल मंगलवार दोपहर मैगलगंज मढिय़ा घाट मार्ग पर साइकिल सवार बचाने के प्रयास में उसके साथी की मोटरसाइकिल से टकरा गई थी। हादसे में छोटे व उसका साथी विनोद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों घायलों को उपचार के लिए मितौली सीएचसी भेजा गया था जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होते देख छोटे को लखनऊ व विनोद को सीतापुर के लिए रेफर कर दिया था। लखनऊ में इलाज के दौरान बुधवार की सुबह छोटे ने दम तोड़ दिया जबकि विनोद जिंदगी और मौत के बीच सीतापुर जिला अस्पताल में संघर्ष कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.