Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुंह दबाकर लड़की को घर से उठा ले गया युवक, दुष्कर्म का किया प्रयास

संवाददाता
लखीमपुर-खीरी।
कोतवाली सदर क्षेत्र में फिल्मी तर्ज पर एक युवक बदनियती से एक ग्रामीण के घर की छत पर चढ़ गया। छत पर सो रही लड़की को मुंह दबाकर घर से बाहर निकाल लाया। एकांत में ले जाकर जान-माल की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। जब लड़की रोने लगी और आवाज सुनकर उसका पिता व अन्य लोग बाहर निकल आए तो उन्हें देख युवक फरार हो गया। पीडि़ता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। 
जानकारी के अनुसार, कोतवाली सदर क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक ग्रामीण की बेटी छत पर सो रही थी। उसके साथ कोई भी नहीं था। देर रात गांव निवासी संदीप कुमार उर्फ गौरव खिड़की के रास्ते घर में घुस आया। वह छत पर पहुंचा और सो रही बेटी को जगाया। लड़की उठी और उसे देखकर अवाक रह गई। इससे पहले कि वह कुछ कह पाती संदीप कुमार ने उसे शोर-मचाने पर मार डालने की धमकी दी और मुंह दबाकर उसे घर के बाहर ले आया। फिर एकांत में ले जाकर उससे जोर-जबरदस्ती शुरू कर दी। वह लगातार लड़की को मार डालने की धमकी देता रहा। इस बीच लड़की ने रोना शुरू कर दिया। रोने की आवाज सुनकर लड़की का पिता जग गया। बेटी का साथ अनहोनी की आशंका के डर से वह छत पर पहुंचा जब बेटी नहीं मिली तो उसने घर के अन्य सदस्यों को जगाया। 
बेटी के घर में न होने की बात पता चलने पर सभी के होश उड़ गए। वह घर से बाहर निकल आए और बेटी की तलाश में जैसे ही घर से कुछ दूर बढ़े तो उन्हें अपनी रोती हुई बेटी की आवाज सुनाई दी। भी भाग कर उसके पास पहुंचे और पूछताछ शुरू की। लड़की ने संदीप द्वारा की गई हरकत से वाकिफ कराया। उसने बताया कि जब सब लोगों को संदीप ने आते देखा तो वह भाग खड़ा हुआ। जाते-जाते उसने किसी को भी उसकी पहचान या हरकत बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी। पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद लड़की को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं आरोपी की तलाश में जुट गई है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.