Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2018hyundaisonata-47दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कम्पनी हुंडई ने अपने देश में 2017 हुंडई सोनाटा को अधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। लेकिन सवाल उठता है कि यह भारत में भी लॉन्च हुई है। यह एक बड़ा सवाल है।

हां तो सवाल यह था कि क्या यह सेडान भारत में भी लॉन्च हुई है तो इसका सवाल का जवाब पाने के पहले हम आपको इस गाड़ी के पूरे फीचर के बारे में बताते हैं। आपको बता देता दें कि अपनी इस नई सेडान को कम्पनी डिजाइन दिया है और यह देखने पर शार्पर मगर कुछ-कुछ अपने पिछले मॉडल की तरह लगती है।

यह कार ग्राहकों को इसे खरीदनें के लिए इस सेडान की अपग्रेडेटेशन के बारे में बात करें तो इसके इंटियर फीचर की बात करें तो यह सेडान कंडीनशनिंग सिस्टम, वेंटिलेशन, आडियो और हीटिंग कंट्रोल, 7 इंच के कलर टचस्क्रीन जबकि 8 इंच के वैकल्पिक डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है।इसके सेफ्टी फ्रांट की बात की जाए तो स्पॉट डिटेक्शन, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, हाई बीम असिस्ट, डायनेमिक बेंडिंग लाइट्स से लैस है।

जबकि पॉवर सेक्टर की बात करें तो नई हुंडई सोनाटा के इंजन आपकी चोइस पर उपलब्ध हैं। जो कि कि 177बीएपी की पॉवर को प्रोड्यूज कर सकता है। खैर, अब अपने इस लेख के मूल सवाल पर वापस लौटते हैं कि क्या यह सेडान इंडिया के लिए भी है तो इसका जवाब है, हां यह इंडिया के लिए भी है। लेकिन इंडिया में जो मॉडल पेश किया जाएगा उसके लिए हमें थोड़ा सा इंतजार करने की जरूरत ह

Leave a Reply

Your email address will not be published.