Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्यार में मिला धोखा तो की रोबोट से शादी

प्यार में नाकाम रहने पर लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. ऐसा ही कुछ किया एक  चाइनीज़ इंजीनियर.प्यार में धोखा खाने के बाद एक इंजीनियर ने रोबोट से शादी कर ली और अपनी पूरी जिंदगी उसके साथ बिताने का फैसला किया।
tgfr

चीन के इंजीनीयर ने की रोबोट से शादी

चीन के झेजियांग प्रांत में रहने वाले झेंग जीयजीय को जब गर्लफ्रेंड से धोखा मिला तो उन्होंने अपने लिए खुद एक फीमेल रोबोट तैयारी की और पूरे रीति रिवाज के साथ उसके साथ शादी कर ली। इस शादी में झेंग के परिवारवाले, उनकी मां और दोस्त भी शामिल हुए। 

रोबोट अक्षरों और तस्वीरों पहचानती है

चीनी मीडिया के मुताबिक झेंग की रोबोट दुल्हन यिंगिंग चाइनीज अक्षरों और तस्वीरों को पहचानने में सक्षम है। इसके अलावा यह चीनी भाषा के कुछ आसान शब्दों को बोल भी सकती है। आपको बता दें कि 31 साल के झेंग आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट है। उन्हें रोबोट बनाने और डिजाइन करने में महारथ हासिल है। झेंग के एक दोस्त ने बताया कि गर्लफ्रेंड से मिले धोखे के बाद वो काफी हताश थे और इसके बाद उसने रोबोट से शादी का फैसला किया। अब वो अपनी पत्नी को अपग्रेड करने की तैयारी कर रहा है। ताकि वह चल सके और घर के काम-काज में भी उसकी मदद कर सके। इस अनोखी शादी को लेकर झेंग के परिवारवाले भी काफी खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.