Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

परिवार को पीट कर नगदी-जेवर लूट ले गए बदमाश

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: पुलिस की कथित सक्रियता के बीच इलाके में एक बार फिर से चोर-बदमाशों का आतंक छाने लगा है। सोमवार की रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक घर में घुसकर पहले परिवारीजनों को जमकर मारा पीटा और उसके बाद वहां रखी नगदी और दहेज का सामान लूटकर फरार हो गए।

yhgt
श्रीनगर निवासी रामदयाल पुत्र रामनरेश ने बताया कि सोमवार की रात जब वह और उसका परिवार नींद में थे तभी कुछ लोग घर में आ घुसे। उन लोगों के हाथों में हथियार थे। जिन्होंने मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद घर में रखी नगदी, बेटी की शादी के लिए इकट्ठा किया गया दहेज का सामान समेट लिया और भाग निकले। जाते-जाते वे धमकी भी देकर गए कि पुलिस को  खबर की तो जान से मार देंगे। पीडि़त ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी 28 अप्रैल को होने वाली है। बदमाश लड़की को देने के लिए खरीदा गया मंगल सूत्र, सोने चांदी की झुमकी, जमीन गिरवी कर लाया गया एक लाख रूपया लूट ले गए। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन कोई झांकने तक को नहीं आया। जिसके बाद आक्रोशित परिवारीजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की है। प्रदर्शन करने वालों में सुग्रीव, सरवन, मंजेश, दीपक कुमार, चुन्नीलाल, तुलसी, रिंकू, संजय, सरस्वती, ज्योति देंवी, दिनेश्वरी, मीरा, देवकी आदि शामिल रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.