Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2017 हो सकता है इनके लिए भारी, ले रहें हैं ये सुपरस्टार बड़ा रिस्क…

2016 बस खत्म होने ही वाimg_20161205103436ला है और 2017 में कुछ नई फिल्में आएंगी, नए स्टार्स  आएंगे। 2017 में कौन कौन सी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं सभी जानते हैं लेकिन 2017 काफी स्टार्स के लिए बेकार है। अक्षय कुमार की बात अलग इसलिए है क्योंकि उनकी जो भी फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं उनमें दर्शक उन्हें पसंद करेंगे इसमें कोई शक नही हैं। लेकिन वहीं 2017 में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो रिस्क ले रहे हैं क्योंकि वो हमेशा की तरह नहीं बल्कि लीक से हटकर कुछ नए एक्सपेरीमेंट कर रहे हैं लेकिन रिस्क ये है कि एक्सपेरीमेंट कहीं उनपर भारी ना पड़ जाए।

शाहरुख खान की रईस अगले साल रिलीज होगी जो पहले ही काफी ज्यादा पोस्टपॉन्ड हो रही है। इस साल में फैन में शाहरुख खान को दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया फिर भी रईस में वो हटके किरदार में नजर आने वाले हैं और द रिंग इम्तियाज अली की फिल्म है जो कमर्शियल सक्सेजफुल नहीं होती। उनकी जब वी मेट छोड़कर कोई भी फिल्म हिट नहीं रही लेकिन क्रिटिक्स ने बहुत सराहा। आनंद एल रॉय की फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभाएंगे जो किसी रिस्क से कम नहीं है।  
दरअसल सलमान खान के सितारे तो इतनी बुलंदियों पर हैं कि कुछ भी करलें हिट ही रहेंगे लेकिन 2017 में सलमान खान ट्यूबलाइट कर रहे हैं जो काफी सीरियस फिल्म है और सीरियस फिल्मों में सलमान खान को कितना पसंद उनके फैन्स करेंगे ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा। रणवीर सिंह के लिए पद्मावती सबसे बड़ा रिस्क है क्योंकि फिल्म में वो अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं मतलब निगेटिव किरदार और रणवीर दीपिका की हर फिल्म को लोगों ने उनके रोमांस की वजह से पसंद किया और इस बार उनका रोमांटिक एंगल नहीं होगा और रणवीर सिंह को निगेटिव किरदार निभाते देखना दर्शक पसंद करेंगे या नहीं ये भी बड़ा सवाल है।  
प्रियंका चोपड़ा की बाजीराव मस्तानी के जय गंगाजल आई है और कोई फिल्म नहीं और ना तो उन्होंने कोई फिल्म साइन की है। वो फिलहाल हॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं और लोग उन्हें वहां नोटिस भी कर रहे हैं लेकिन खतरे की बात ये है कि कहीं प्रियंका हॉलीवुड के चक्कर में बॉलीवुड फैन्स से इतनी दूर ना हो जाएं कि फैन्स उन्हें भूल जाएं अब आखिर हर कोई हमारे देश में हॉलीवुड फिल्में तो नहीं देखता। 
कमोबेश दीपिका पादुकोण का भी हाल प्रियंका चोपड़ा जैसा है। पद्मावती में एक बार फिर वो रॉयल अंदाज में नजर आएंगी और अगले साल उनकी हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज होने वाली है। उसमें उनका थर्ड लीड है तो क्या उन्हें उतना नोटिस किया जाएगा। बाजीराव के बाद दीपिका की पद्मावती आएगी मतलब लगातार एक जैसे किरदार जबकि फैन्स उन्हें कॉकटेल, पीकू जैसी फिल्मों में भी देखना पसंद करते हैं।  
 
रणबीर कपूर के साथ बड़ा रिस्क ये है कि उनकी अगली साल कैटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस आएगी जो पहले ही काफी पोस्टपोन हो चुकी है। संजय दत्त के बायोपिक में लोग उन्हें कितना पसंद करेंगे ये भी बड़ा सवाल है हां अयान मुखर्जी की फिल्म रणबीर के लिए राहत की बात है। ऋतिक रोशन की मोहनजोदाड़ो तो इस साल फ्लॉप हुई और काबिल में भी लोग उनको और यामी गौतम को साथ में पसंद करेंगे या नहीं ये बड़ा सवाल है। और तो और लोग ग्लैमरस और धूम 2, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के जैसे किरदार में ऋतिक को देखना पसंद करते हैं लेकिन ऋतिक हैं कि ऐसी फिल्में कर नहीं रहे।
शाहिद कपूर शानदार एक्टर हैं इसमें कोई शक नहीं है लेकिन पद्मावती में वो दीपिका के ऑपोजिट वो भी रणवीर सिंह के होते हुए कितने अच्छे लगेंगे ये देखना मजेदार होगा और रणवीर-दीपिका के फैन्स उन्हें देखना पसंद करते हैं कि नहीं। एक और बड़ी बात ये है कि आखिर शाहिद कपूर पहले ऐसे किसी राजा-महराजा के किरदार में आए नहीं है तो दर्शक पसंद करेंगे या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.