Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2017 मे होंगे ये फैशन ट्रेंड अपने लुक को बदलने के लिए हो जाइए तैयार

stripedressफैशन हमेशा बदलता रहता है। हर साल कोई नई स्टाइल ट्रेंड के रूप में उभरती है और कई पुराने ट्रेंडस भी नए कलेवर में नजर आते हैं। फैशन डिजाइनर्स नए साल के ट्रेंड पर महीनों पहले काम शुरू कर देते हैं, ताकि स्टाइल्स अंतरराष्ट्रीय स्तर के फैशन ट्रेंड से मेल खाती नजर आए। फैशन डिजाइनर प्रतिमा पांडे, शुचि संकेती आशीष और विक्रांत के नजरिए से चलिए जानते हैं साल 2017 में किस लुक की रहेगी ज्यादा डिमांड। जींस-शर्ट हमेशा से ब्वॉयज की फेवरिट रही हैं लेकिन इस बार उसे भी मिक्स एंड मैच रूप दिया गया है। ट्राउजर का रूप भी इस साल बदल रहा है। नैरो फिट के साथ प्लीट्स पैंट इन रहेंगी। मिलिट्री और एनिमल प्रिंट्स इस साल इन रहेगा। यंगस्टर्स को ये प्रिंट्स अच्छे लगेंगे। ब्वॉयज एक्सेसरी में इस साल स्टाइलिश बैग पैक को जगह दी गई है। यह कई वरायटी में आपको दिखाई देंगे।  वेकेशन ड्रेस के रूप में मशहूर बॉय कैपरी में ब्राइट कलर्स इस साल इन रहेंगे। यह साल येलो कलर के नाम होगा। येलो कलर शूज और टी-शर्ट में शानदार लगेगा। इसके अलावा ग्रीन और गोल्डन जैसे कलर्स भी छाए रहेंगे।

लड़कियों के लिए भी हैं नए साल पर नया स्टाइल

इस साल फॉर्मल और इनफॉर्मल में लड़कियों का ब्लेजर लुक हिट रहेगा। स्ट्राइप्स इस साल का हॉटेस्ट ट्रेंड रहेगा। आप चाहें तो दो तरह के स्ट्राइप्स को एक साथ कंबाइन कर सकती हैं। ब्लेजर के साथ फ्लेयर्ड पैंटस इन रहेगी। इस साल नैरो पैंट्स को फ्लेयर्ड रिप्लेस कर रही है। लॉन्ग मैक्सी ड्रेसेज इस साल भी इन रहेंगी लेकिन इसमें बिग पॉकेट का ट्रेंड रहेगा। यह पॉकेट ही इस ड्रेस की यूएसपी रहेगी। एमरेल्ड, ऑर्किड, बटर मिल्क, चिली पाउडर और एंटीक रोज जैसे कलर्स इस साल की शोभा बढ़ाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.