Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2000 के नोटबंदी की सारी अफवाहें है झूठी, सिर्फ एक बात सच और बड़ी

modi-twitt-photoनई दिल्‍ली : पीएम मोदी के नोटबंदी के बाद से देशभर में कई अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। जिसका खंडन सरकार समय-समय पर करती आ रही है। अब गुरुमूर्ति के 2000 के नोटबंदी करने का बयान चर्चा में है। लेकिन अर्जुन मेघवाल ने इसका खंडन करते हुए बयान दिया है। वे बोले कि सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है। गुरुमूर्ति विचारक हैं, अर्थशास्त्री हैं, यह उनका विचार होगा। लेकिन सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है। जब अर्जुन मेघवाल से इस बात पर सवाल किया गया तो वित्त राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल और उनकी पत्नी पान्ना देवी ने कहा कि वह बिल्कुल आश्वस्त हैं।

इसके साथ ही भरोसा है कि इससे देश को फायदा होगा। अर्जुन मेघवाल की पत्नी पान्ना देवी बोलीं कि इससे फायदा ही होगा। उनकी रसोई पर इस फैसले से कोई फर्क नहीं पड़ा है जैसे पहले चल रहा था सब वैसे ही चल रहा है। वह बोलीं कि सभी महिलाएं खुश हैं और पीएम मादी के फैसले का सम्‍मान करती हैं। सभी को भरोसा है कि आगे चलकर इससे गरीबों को फायदा होगा। यह बात हर मायने में बड़ी भी है और सही भी। गरीबों की झोलियां भरने का समय आ गया है। जल्‍द ही इसका असर भी दिखाई देने लगेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.