Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुष्कर्म पीड़िता पर की अभद्र टिप्पणी,भीड़ ने किया अधमरा

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: तीन साल की किसी मासूम के साथ दरिंदगी होना व उसे न्याय देने के लिए परिजनों का छटपटाना। इस परिस्थिति का अहसास तो हर कोई कर सकता है। लेकिन समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो ऐसी घटनाओं के बावजूद उपहास और नकारात्मक विचार कहने से नहीं चूकते। जिला अस्पताल में लाई गई एक तीन साल की दुष्कर्म पीडि़ता को देख अस्पताल के एक कर्मी ने एक अभद्र टिप्पणी कर दी। टिप्पणी को सुन परिवारीजनों व लोगों का पारा चढ़ गया। सभी ने कर्मी को बाहर लाकर जमकर पिटाई की। आखिरकार कर्मी को अपने कहे की माफी मांगनी पड़ी तब जाकर भीड़ ने उसे छोड़ा।
dddddd
आपको बता दें कि थाना व कस्बा सिंगाही में एक तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ था। हालत गंभीर थी। परिजन मेडिकल व उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल आए थे। वहां परिजनों ने आरोपी के खिलाफ  सख्त कार्रवाई करने की बात कही। उधर मामला जानकर और लोग भी जमा हो गए। सभी कार्रवाई की मांग को लेकर जिलाधिकारी से मिलने के निकले। बताते हैं कि जब लोग जा रहे थे तो एक कर्मी ने मामले की जानकारी चाही। जब कुछ लोगों ने उसे मामले से अवगत कराया तो उसने मासूम पर अभद्र टिप्पणी की। उसकी बात सुनते ही लोगों का पारा चढ़ गया। लोगों के चीखने-चिल्लाने से कर्मी भागा और एक कमरे में घुसने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करते हुए बाहर खींच लाए। पिटाई के बाद उसने खुद को बचाने की कोशिश की। जब लोग नहीं रुके तो वह माफी-तलाफी पर उतर आया। जिसके बाद लोगों ने उसे छोड़ा।

 वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published.