Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

31 मार्च के बाद लीजिये 99 रुपये में Jio का मज़ा

नई दिल्‍ली: टेलीकॉम इंडस्‍ट्री में क्रांति लाने वाले रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंगलवार को अपने जियो ग्राहकों के लिए नए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं. इसके तहत मुकेश अंबानी ने एक नया प्राइम ऑफर पेश किया है. इस ऑफर की अवधि एक मार्च से 31 मार्च, 2017 तक होगी.

mukesh-ambani-650_650x400_81480588182

99 रुपये में Jio का मज़ा

  • इस प्रस्‍तावित अवधि के भीतर मेंबरशिप लेने वाले मौजूदा और नए ग्राहकों को केवल एक बार एकमुश्‍त 99 रुपये की फीस देनी होगी.
  • इससे वह इस नए प्‍लान प्राइम ऑफर के मेंबर बन जाएंगे.
  • उसके बाद एक अप्रैल से अगले 31 मार्च, 2018 तक यानी एक साल तक उनको इस ऑफर के तहत 303 रुपये के मासिक कीमत पर अनलिमिटेड डाटा, वॉयस एवं मीडिया सर्विसेज मिलेंगी.
  • एक मोटे अनुमान के मुताबिक एक अप्रैल से प्रतिदिन लगभग 10 रुपये की कीमत पर जियो की अनलिमिटेड सुविधाएं मिलेंगी.
  • हालांकि जियो का हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर वादे के अनुरूप अगले महीने की 31 तारीख तक जारी रहेगा.

Jio ने पार किया 100 मिलियन यूज़र्स का आंकड़ा

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरपर्सन और एमडी मुकेश अंबानी ने अपने 100 मिलियन यूजर्स (10 करोड़) का आंकड़ा पार करने पर कस्टमर्स का शुक्रिया अदा करते हुए इस बात पर जोर दिया कि यह महज 170 दिनों में हासिल किया गया आंकड़ा है. मुकेश अंबानी ने कहा कि यह आंकड़ा जो हमने हासिल किया है, उसका आशय हुआ कि प्रतिदिन प्रति सेकंड करीब सात कस्मटर नेटवर्क से जोड़े गए.

Jio यूज़र्स ने प्रतिदिन 3.3 करोड़ से अधिक गीगाबाइट डाटा किया इस्तेमाल

रिलायंस जियो के ग्राहकों ने प्रतिदिन 3.3 करोड़ से अधिक गीगाबाइट, कुल मिलाकर 100 करोड़ गीगाबाइट इंटरनेट डेटा की खपत हुई. इससे मोबाइल डेटा इस्तेमाल के मामले में भारत दुनिया में पहले नंबर पर पहुंच गया.जियो के यूजर्स इतना मोबाइल डाटा इस्तेमाल करते हैं जितना कि पूरे अमेरिका द्वारा किया जाता है. इस्तेमाल किए गए मोबाइल डाटा के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि चीन द्वारा कंज्यूम किए जाने वाले मोबाइल डाटा का करीब 50 फीसदी जियो ग्राहकों ने कंज्यूम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.