Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

16 साल पहले हुआ अक्षय-ट्विंकल का रिश्ता, पर आज भी ये ख्वाहिश है अधूरी

अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार को अपनी शादी की 16 वीं सालगिरह मनाई। ट्विंकल ने कहा कि उनके पति उनके ‘अपराध में भागीदार’ हैं। ट्विंकल ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों एक-दूसरे की ओर दौड़ते नजर आ रहे हैं। ट्विंकल 16 साल पहले शादी नहीं करना चाहती थीं। इस मामले में उन्होंने वीडियो के साथ मजाकिया लहजे में लिखा, “16 सालों से एक-दूसरे को मार डालने की कोशिश कर रहे हैं और हम अभी तक सफल नहीं हो पाए हैं। शादी की 16वीं सालगिरह। अपराध में भागीदार।”at

यह जोड़ा ‘जुल्मी’ और ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुका है। दोनों ने 2001 में शादी की। इनके बेटे आरव का जन्म 2001 और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ।

16 साल पहले नहीं करना चाहती थीं शादी

16 साल पहले ट्विंकल अक्षय से शादी नहीं करना चाहती थीं। उस वक्‍त अक्षय को एहसास हो गया कि अब उन्‍हें ट्विंकल से शादी कर लेनी चाहिए। तब अभिनेत्री ‘मेला’ फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त थीं। वह अपने करियर को दांव पर नहीं लगाना चाह रहीं थीं। उन्‍हें पूरी उम्‍मीद थी कि यह फिल्‍म बहुत अच्‍छी चलेगी। उन्‍होंने यह कंडीशन रखी कि यदि फिल्‍म फ्लॉप हो गई तो वह शादी कर लेंगी। फिल्‍म पर्दे पर फ्लॉप हो गई और ट्विंकल ने शादी के लिए हां कर दी।

15 दिन के लिए बनाया था बॉयफ्रेंड

दोनों एक फिल्‍म की शूटिंग के लिए आटडोर शूटिंग पर गए थे। उस समय ट्विंकल एक लंबे और सीरियस रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं। वहां मनोरंजन के लिए न तो टीवी थी न मैगजीन। उन्‍होंने सोचा कि 15 दिन के लिए अक्षय को बॉयफ्रेंड बना लूंगी। वापस मुंमबई जाकर अलग हो जाऊंगी। लेकिन वो कभी अलग नहीं हो पाईं।

अक्षय फिलहाल फिल्म ‘ट्वायलेट : एक प्रेम कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.