Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संजय लीला भंसाली से हुई मारपीट,फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर हुआ हंगामा

Entertainment Desk: जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ के शूटिंग के दौरान काफी हंगामा और तोड़फोड़ हुई,साथ ही फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मारपीट भी हुई.

जयपुर में फिल्म का शूट कर रहे निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी बदसलूकी हुई. फिल्म की शूटिंग आमेर के जयगढ़ किले में की जा रही थी. पद्मावती फिल्म की शूटिंग की भनक करणी सेना को लगी तो इस बार सीधे सेट पर हमला बोल दिया.करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने  शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के थप्पड़ मारे और उनके कपड़े फाड़ दिए . संजय भंसाली की तरफ से आमेर थाने में शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले में शांतिभंग के मामले में दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद से ही फिल्म की शूटिंग रोक दी है. वहीं दूसरी तरफ भंसाली और करणी सेना के पदाधिकारियों के बीच देर शाम पुलिस की मौजूदगी में समझौते हुआ कि वे शनिवार को राजपूत सभा भवन में फिल्म के विवादित अंशों के बारे बात करेंगे और अपनी की फिल्म की असलियत बताकर मामला सुलझाने का प्रयास करेंगे.

1-1462865030

इतिहास से की छेड़छाड़

कार्यकर्ताओं का आरोप था कि संजय भंसाली इस फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. इससे पहले भी शूटिंग होने से पहले इसका विरोध पाटीदार नवनिर्माण सेना कर चुकी है. करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि ये फिल्म गलत तथ्यों पर बनाई जा रही है और यही कारण है कि हम इसका विरोध कर रहे हैं.

रणवीर सिंह हैं अलाउद्दीन खिलजी के रोल में

फिल्म में दीपिका पादुकोण चित्ताैड़ के राजा रतनसेन की पत्नी रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में दीपिका के पति की भूमिका में शाहिद कपूर नजर आएंगे. वहीं रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए साइन किया गया है.

करणी सेना पहले ही इसकी शूटिंग नहीं करने देने का एलान कर चुकी थी. इस फिल्म की शूटिंग गुजरात में भी नहीं करने देने का एलान हार्दिक पटेल की पाटीदार नवनिर्माण सेना कर चुकी है. कहा कि रानी पद्मिनी का नाम राजस्थान के इतिहास में बहुत आदर के साथ लिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.