Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड अभिनेत्री और सेक्सी ब्यूटी पूनम पांडे

बॉलीवुड अभिनेत्री और सेक्सी ब्यूटी पूनम पांडे ने फैन्स को क्रिसमस का गिफ्ट देते हुए वह वादा पूरा कर दिया है जो पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने फैन्स से किया था। दरअसल, पूनम पांडे ने अपने फैन्स को क्रिसमस का गिफ्ट देते हुए बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है। उन्होंने सोशल साईट ट्विटर पर इस वीडियो का यूट्यूब लिंक शेयर किया है।poonam

पूनम पांडे ने फैन्स को दिया क्रिसमस गिफ्ट 

ट्विटर पर इस वीडियो का लिंक शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा है कि मेरी तरफ से एक छोटा सा क्रिसमस गिफ्ट। यूट्यूब पर अपलोड होने ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। अभी की देर में इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

पूनम इस वीडियो में बेड पर सेक्सी अदाएं बिखेरती नजर आ रही है। रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही पूनम पांडे इस वीडियो सैंटा क्लॉज के कपडे की तरह की बिकिनी पहन रखी है। और लाइट की एक तार में लिपटती दिखाई दे रही हैं। क्रिसमस के मौके पर अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए इस वीडियो में वह बेड पर जमकर उछल रही हैं।

आपको बता दें कि क्रिसमस के इस मौसम में पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर रही थी। अभी पिछले दिनों उन्होंने एक अपने एक ट्वीट में लोगों से वादा किया था कि क्रिसमस के मौके पर वह अपने फैन्स को अपना एक हॉट वीडियो गिफ्ट करेंगी। अब उन्होंने अपना वह वादा पूरा कर दिया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.