Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉलीवुड सिंगर के घर हुई 2,000,00 लाख डॉलर की चोरी, निकी को लगा झटका

nicki-minajलॉस एंजेलिस : अमेरिका की मशहूर सिंगर निकी मिनाज के घर पर चोरी हो गई. निकी के बेवर्ली हिल्स स्थित घर पर यह वारदात हुई. जब यह चोरी हुई उस वक्त निकी अपने घर पर मौजूद नहीं थीं.

चोरों ने उनके घर से 2,000,00 लाख डॉलर मूल्य के जेवरातों और अन्य कीमती सामान उड़ा ले गए. खबरों के मुताबिक, इस घटना की जानकारी इस सप्ताह की शुरुआत में हुई थी, जब निक्की शहर के बाहर थीं.

निकी मिनाज जब नहीं थीं…

इस मामले से जुड़े सूत्रों ने इस घटना को निजी दुश्मनी के तहत अंजाम दिया गया है. चोरों ने घर में रखे कीमती सामान, तस्वीरों, परफ्यूम की बोतलों और फर्नीचर के साथ ही निक्की के डिज़ाइनर कपड़ों को भी हानि पहुंचाई है.

पुलिस के मुताबिक, पुलिस कैमरों की फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ऑफिसर लिलियाना प्रीसियाडो ने कहा कि यह घटना 24 नवंबर से 24 जनवरी के बीच हुई है, जब निक्की बाहर गई थीं और उनका घर खाली था. फ़िलहाल तो पुलिस के पास कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है. लेकिन वह पूरी कोशिश कर रहे हैं.

इससे पहले भी कई सेलेब्रिटीज के घर चोरी हो चुकी है.

बीते दिनों मीक मिल, निक्की को वापस अपनी जिंदगी में चाहते हैं.  इसके लिए वह बहुत सारी कोशिशें करते हुए भी दिखाई दे रहे थे. निकी ने मील को कई बार इग्नोर करती नजर आई थीं. निकी फैसला नहीं कर पा रही कि जिस रिश्ते को हाल ही में खत्म किया है. उसे फिर से जुड़ा जाए या नहीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.