Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हेयर कलर को हटाने के लिए करे लिप बाम का इस्तेमाल

सर्दियों के मौसम में लिपबाम का इस्तेमाल लगभग हर महिला और लड़की करती है. हम आज आपको लिप बाम के कुछ ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहें हैं, जिनके बारे में शायद आपको पहले पता ना हो.आप लिप बाम का इस्तेमाल कर अपने होंठों के साथ ही अपने शरीर के और हिस्सों की देखभाल भी कर सकती हैं.ll_58761606dc74a

 1-अगर आप अपने नए जूते पहन रहीं हैं और उसके बाद आपके पैरों में दर्द या फिर आपका नया जूता आपको काटने लगे, तो ऐसे में आप लिप बाम का इस्तेमाल कर सकती हैं. आप लिप बाम को अपने पैरों में उस जगह लगाएं जहां पर आपको जूतों से कटने का अंदाजा हो.

2-अगर आपके नाखून और क्यूटिकल्स रूखे हो गए हैं तो ऐसे में आप लिप बाम का इस्तेमाल करके उनके खोए हुए मॉइस्चर को वापस ला सकती हैं. लिप बाम का इस्तेमाल करके आप अपने नाखून और क्यूटिकल्स को स्वस्थ्य कर सकती हैं.

3-अगर आप अपने बालों को स्टाइल करने जा रहीं हैं और आप अपने बालों को सेट कर रहीं हैं, तो ऐसे में आप लिप बाम का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इसका इस्तेमाल करते समय अपनी उंगलियों में जरा सा लिप बाम लगा लें और फिर इसका इस्तेमाल प्रभावित जगह पर करें.

4-अगर आप घर में अपने बालों में कलर करती हैं और हेयर कलर आपकी त्वचा में लग जाता है, तो ऐसे में आप लिपबाम का इस्तेमाल कर कलर को अपनी त्वचा पर लगने से बचा सकती हैं. हेयर कलर करने से पहले ही आपको लिप बाम को अपने माथे में लगाना चाहिए, ताकि कलर आपकी त्वचा में ना रह जाएं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.