Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हीरोइन ने पोस्ट की बच्चे के साथ गंदी वीडियो, फैन्स भी हो गए शर्मसार

s_1487300958जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘जमाई राजा’ की एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर विवादों में घिर गईं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटे बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। 
आपको बता दें कि इसमें उनके साथ एक छोटा सा बच्चा है जो बार-बार बहन की गाली दे रहा है। निया ने एक फोटो भी पोस्ट की है और उसके साथ लिखा है- ‘मैं किसी शरारती को कितना प्यार करती हूं, नहीं जानती। मैं उसकी मौसी हूं। मेरा बेस्ट फ्रेंड एक बच्चा है और मैं अब भी इसपर यकीन नहीं कर सकती।’ हालांकि निया ने वीडियो के साथ अपील किया है कि बच्चे की गाली-गलौज को इग्नोर करें। 
 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही निया के फैन्स का तीखा रिएक्शन आया है। कई यूजर्स ने उनसे कहा है कि उन्हें इस वीडियो को देखकर शर्म आनी चाहिए। फैन्स के गंदे कमेंट्स को देखते हुए निया ने थोड़ी ही देर में वीडियो को अपने अकाउंट से हटा दिया।
 

निया के एक फैन ने उनसे सवाल किया कि क्या तुम में मैनर्स नहीं हैं। बच्चा तो अभी नादान है, उसे समझ नहीं है। लेकिन तुम्हें तो यह पता है कि वो क्या बोल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.