Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हार्दिक पांड्या पर फ़िदा हुई ये बॉलीवुड हसीना, कहा “I LOVE YOU”

मुंबई। चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी हार के बाद लाखों भारतीयों के दिल टूट गए लेकिन इस हार में एक ऐसा भी खिलाड़ी था जिसके खेल को देखकर कई लोगों के दिल जुड़ गए। मुकाबले में भारतीय टीम 180 रनों के विशाल मार्जिन से पाकिस्तान से हार गई। इस मैच में एक को छोड़कर किसी भी भारतीय खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला।
दरअसल हार के बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस को कुछ राहत दी। भारतीय टीम के युवा ऑल राउंडर l_sushmita-1498119109हार्दिक पांड्या पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिदा हो गईं हैं। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना दीवाना बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं।

रणवीर सिंह, अर्चना विजय, सोनल चौहान और गौहर खान ने पंड्या की पारी को लेकर ट्वीट तो किया ही, पर सारा ध्यान मिस यूनिवर्स रहीं 41 वर्षीय सुष्मिता की और हो गया जब उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिसने फैंस के साथ-साथ पंड्या के भी होश उड गए । सुष्मिता ने दोनों टीमों के खेल की तारीफ़ के साथ ही पांड्या को “I Love You” कह दिया।

सुष्मिता ने ट्वीट कर कहा कि गेम कैसे खेला जाता है, वो पंड्या दिखा रहे हैं। पांड्या के 6-6-6 देखना ‘सेक्सी’ है। उन्होंने लिखा “आई लव यू पांड्या।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.