Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हार्दिक पांडिया पर हुई साऊथ की अभिनेत्री फ़िदा

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे फेमस ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में अपना जलवा दिखा रहे है. तो हमने सोचा उनसे सम्बंधित रोचक तथ्य आपको बताय जाये . हार्दिक ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर अपना काफी नाम बना लिया है और इस बात में हमें कोई भी शक नहीं है कि हार्दिक पांड्या इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम की नीव कहे जाते हैं. हार्दिक ने सब प्लेटफार्म जैसे टी20 वनडे और टेस्ट मैच में अपनी जगह बनाकर खुद को साबित किया है की वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक है.

हार्दिक पांड्या एक ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियन ट्रॉफी मैच में अपनी टीम की तरफ से अकेले ही पाकिस्तान के गेंदबाजों की धुलाई कर दी. हार्दिक की अब तो इस समय फैन फोलोइंग भी काफी बढ़ चुकी है. हार्दिक पांड्या की आज पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है.लेकिन आपको बता दें, हार्दिक पांड्या की सिर्फ आम लड़कियां ही दीवानी नहीं बल्कि बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं भी इनकी फैंस हो चुकी है.

अगर हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात करें तो ताप्ती से लेकर सुष्मिता सेन ने हार्दिक की बहुत ही बड़ी फैन हैं. लेकिन अब हार्दिक पांड्या की लिस्ट में एक और बेहद स्टाइलिश अभिनेत्री का नाम जुड़ चुका है यह अभिनेत्री साउथ की एक्ट्रेस है. इस एक्ट्रेस का नाम एक्ट्रेस पार्वती है. श्रीलंका के खिलाफ हार्दिक ने टेस्ट मैच में अपना पहला टेस्ट करियर का शतक लगाया था और यह शतक उन्होंने केवल 86 गेंदों में ही पूरा कर लिया था जिसमें उन्होंने 7 चौके के साथ 8 छक्के जड़े. इस पारी के साउथ की एक्ट्रेस पार्वती बहुत ही ज्यादा हार्दिक से इम्प्रेस हुई और उन्होंने ट्वीट करके हार्दिक की जमकर तारीफ भी की है. आपको बता दें अभिनेत्री पार्वती एक बहुत ही खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस में से एक हैं.परन्तु अब एक्ट्रेस पार्वती भी हार्दिक पांड्या की बहुत ही बड़ी फैन हो चुकी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.