Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हार्ट अटैक से एक्टर का निधन, मॉडलिंग से टीवी फिर फिल्मों में कमाया था नाम

पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा का उनके फार्म हाउस में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वे 55 साल के थे. नरेंद्र झा मॉडलिंग से टीवी में आए थे. कई सारे सीरियल्स में उल्लेखनीय काम करने के बाद उन्हें फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला. उन्होंने करीब 20 सीरियल्स और दर्जनों फिल्मों में काम किया था.

नरेंद्र को मंझा हुआ कलाकार माना जाता था. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. शाहिद कपूर की हैदर, शाहरुख खान की रईस, सनी देओल की घायल वन्स अगेन के अलावा हमारी अधूरी कहानी, फोर्स-2, काबिल जैसी दर्जनों फिल्मों में उनकी छोटी मगर दमदार भूमिकाएं देखने को मिली. नरेंद्र झा सलमान खान और बॉबी देओल स्टारर फिल्म रेस-3 में काम कर रहे थे.

एक्टर के आकस्मिक निधन से फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है. कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दुख जताया है.

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरूआत

नरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में की थी. दिल्ली में एक्टिंग कोर्स करने के बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया. मायानगरी में उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया. कई एड्स में काम किया और वे एड वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा बन गए थे.

पूर्व सेंसर बोर्ड की CEO से की थी शादी

बताते चलें कि उन्होंने 11 मई 2015 को सेंसर बोर्ड की पूर्व CEO पंकजा ठाकुर से शादी की थी. ये पंकजा की दूसरी शादी है. पहले पति से उनकी एक बेटी भी है. दोनों ने नासिक में सीक्रेट वेडिंग की थी. नरेंद्र ने पंकजा को शादी के लिए प्रपोज किया था.