Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हाकिम सिंह अंजना ने कहा: किसान तो चोर है इन्हें जूतों से मारना चाहिए…

किसान सबसे बईमान जात है, आज के समय में किसान जितना बईमान है उतना शायद कोई नहीं है. किसान चोर भी है, इन्हें तो जूते से मारना चाहिए, जूते खाने लायक है ये किसान लोग, ये किसान कभी नहीं सुधरेंगे. ऐसा हम नहीं कह कर रहे है, ऐसा कहने वाले है, मध्यप्रदेश बीजेपी के किसान मोर्चा के पदाधिकारी ओर जिला मंत्री हाकिम सिंह अंजना, जो एक वीडियो के माध्यम से यह कहते पाए गए थे. 

किसानों की हमदर्द बनने वाली बीजेपी के नेता का इस तरह के बयान को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने, किम सिंह अंजना को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निष्कासित कर दिया है. एक ऐसे समय में जब प्रदेश का किसान संघठन एक जून से 10 जून तक प्रदेश में किसान आंदोलन कर रहे है, बीजेपी के नेता का ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. 

बता दें, पिछले साल हुए मंदसौर में किसान आंदोलन में भारी हिंसा देखी गई थी जिसमें किसानों को अपनी जान से हाथ भी धोना पड़ा था जब पुलिस की गोलियों में किसानों की मौत हुई थी, वहीं आने वाले कुछ महीनों में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने वाले है, ऐसे में इस तरह की चीजे चुनावों पर काफी ज्यादा असर डालती है.  इस बारे में किसानों की बुराई करते हुए बीजेपी का यह नेता शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ़ कर रहा था, हालाँकि शिवराज सिंह का इस बारे में अभी कोई बयान नहीं आया है.