Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हाईप्रोफाइल शराब पार्टी पर छापा, 70 महिलाओं के साथ पकड़े गए IPL के पूर्व कमिश्नर

chirayu-amin-interim-ipl-commissionerअहमदाबाद : गुजरात में शराबबंदी के बीच वडोदरा के एक फार्महाउस में शराब पार्टी पर पुलिस ने छापा मारकर 200 से ज्यादा रसूखदार शख्स पकड़े। इन लोगों में आईपीएल के पूर्व कमिश्नर चिरायु अमीन भी शामिल थे। वडोदरा के भीमपुरा इलाके में गुरुवार देर रात पुलिस को अखंड नामक एक आलीशान फार्महाउस पर हाई-प्रोफाइल शराब पार्टी की सूचना मिलने पुलिस ने छापा मारा। यहां 200 से ज्यादा नामी बिजनेसमैन और रसूखदार शख्स शराब की महफिल जमाने में मशरुफ थे। पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और अलेम्बिक फार्मास्युटिकल्स के मालिक चिरायु अमीन भी पुलिस की रेड में धरे गए। साथ ही शराब पार्टी पर पड़ी इस रेड में करीब 70 महिलाएं भी पकड़ी गईं। पुलिस ने नशे में धुत चिरायु अमीन को मीडिया की नजरों से बचाकर एक जीप में सुला दिया। पुलिस पर रसूखदारों ने रसूख का प्रभाव दिखाते हुए काफी दबाव बनाने की कोशिश की। पुलिस ने फार्महाउस के अंदर खड़ी गाड़ियां भी जब्त कर ली। मौके से पुलिस को 10 पेटी विदेशी स्कॉच भी मिली है। पुलिस ने पकड़े गए सभी लोगों का ब्लड टेस्ट करवाने का फैसला किया है। 70 आरोपियों को जमानत पर हालांकि पुलिस ने रिहा कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.