Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘हसीना पारकर’ के टीजर में जबरदस्‍त लुक में नजर आ रही हैं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर

Captureनई दिल्‍ली: अभी तक रोमांटिक फिल्‍मों में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्‍द ही अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. श्रद्धा की इस फिल्म में उनका लुक सामने आने के बाद से ही इस फिल्‍म का फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में शुक्रवार को ‘हसीना पारकर’ का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर में श्रद्धा के किरदार के बारे में बताया गया है और टीजर के आखिर में श्रद्धा कपूर का बेहद अलग लुक भी नजर आ रहा है. टीजर सीधे 90 के दशक में ले जाता है, जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड की दुनिया का बोलबाला था. हसीना पारकर इसी दुनिया की एक रानी थी जिसका एक समय पर मुंबई के नागपाड़ा इलाके में राज चलता था. हसीना पारकर, हिंदुस्तान के मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन थी. करीब 2 साल पहले उनका इंतकाल हो गया.

फिल्म का टीजर काफी दमदार लग रहा है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे हसीना को दाऊद की बहन के नाम से पहचाना जाता था. वो एक मां, पत्नी और बेटी भी थी लेकिन सिर्फ एक रिश्ते की वजह से उसकी जिंदगी ने अलग मोड़ ले लिया. अपने पति की मौत के बाद हसीना ने भी भाई की तरह गुनाह की राह पकड़ ली. उसे अपने नाम से ज्यादा ‘आपा’ (दीदी) सुनना पसंद है.

इस फिल्‍म में दाउद का किरदार श्रद्धा के रियल लाइफ भाई सिद्धांत निभा रहे हैं. हसीना को ‘मुंबई की क्वीन’ भी कहा जाता था. हसीना के पति की मौत 90 के दशक में हो गई थी और उसी के बाद वो क्राइम की राह पर पूरी तरह से चल पड़ी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.